एवी जे हाइट्स सोसायटी में तेंदुएं का खौफ , दहशत में जी रहे लोग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/07/2022): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा 1 में स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी में गुरुवार शाम एक तेंदुआ देखा गया। सोसायटी के एक निवासी सोसायटी में घुमते हुए तेंदुआ की फोटो,वीडियो को मोबाइल फोन में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आनन-फानन में जिला वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तेंदुएं को पकड़ने में असफल रही। तेंदुए के शावक की खबर आसपास के लोगों में फैल गई, और दहशत का माहौल बन गया। तभी से बच्चों और बुजुर्गों को बाहर खेलने से रोक दिया गया है।

एवीजे हाइट्स निवासी आर के शाही ने बताया कि स्थानीय लोगों ने दो दिन में तीन से चार बार संदिग्ध तेंदुए के शावक को देखा‌।

आगे उन्होंने कहा कि सोसायटी में 11 टावर हैं। और टॉवर बी निर्माणाधीन है, और निवासियों ने गुरुवार रात और शुक्रवार की सुबह के बीच अपने आसपास के क्षेत्र में तेंदुए को देखा।

टॉवर की आठवीं मंजिल के एक निवासी ने जानवर का वीडियो बनाया‌। जिसमें तेंदुआ अन्य जानवर पर हमला करता नजर आया।

सोसायटी के प्रबंधन टीम का कहना है कि तेंदुएं की तलाश जारी है, और तेंदुएं को पकड़कर जल्दी से जल्दी सोसायटी से बाहर किया जाएगा। तब तक सभी सोसायटी के लोग सावधान रहें। बच्चे और बुजुर्ग अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें।

बता दें कि एवी जे हाइट्स सोसायटी में 11 टावर है जिसमें 1,844 फ्लैट में लगभग 7,000 लोग रहते हैं। जो पिछले दो दिन से सोसायटी में तेंदुआ के कारण दहशत में जी रहे हैं।

तेंदुएं के कारण लोग को बाहर निकालना भारी हो गया है। और बच्चे और बुजुर्गो को पार्क में भी नहीं जा पा रहे हैं।

Share