योगी एवं मोदी सरकार द्वारा महिलाओं एवं समाज के कमजोर व पिछड़े वर्ग के लिए चलाए जा रहे विभिन्न उपयोगी योजनाओं पर कार्य शाला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/06/2022): पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा 1 के बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर पर जोकि नन्हक फाउंडेशन द्वारा कमजोर आर्थिक परिवार के बच्चों की शिक्षा एवं उनके सर्वांगीण विकास के लिए 2017 से सन्चालित की जा रही है, उसमें एक अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन गलगोटिया विश्व विद्यालय की एमबीए की कुछ मेघावी छात्राओं के साथ मिलकर किया।

वर्तमान समय में इस केंद्र से लाभान्वित हो रहे करीब 70 बच्चों के अभिभावकों को इस अवसर पर आमंत्रित कर उन्हें बड़े ही सरल तरीके से केन्द्र एवं राज्य सरकारों द्वारा उनके लिए चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में न केवल जानकारी दी बल्कि इनका लाभ कैसे प्राप्त करे इससे भी अवगत कराया गया।

इस दौरान बच्चों एवं उनके अभिभावकों के लिए अलग-अलग तरह के गेम करवा कर कर विजेताओं को पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। साथ ही उपस्थित सभी लोगों ने ईसका भरपूर लाभ एवं आनन्द उठाया।

इस अवसर पर अर्चना राघव, गर्ग सर, ज्योति, अनुष्का, नेहा, सोनल एवं सभी बच्चे तथा करीब 50 की संख्या में उनके अभिभावक उपस्थित रहे |

Share