भारतीय किसान यूनियन( कृषक शक्ति) ने मनाया स्थापना दिवस, संगठन को और मजबूती प्रदान करने एवं संगठन विस्तार के मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/06/2022): मिर्जापुर गांव में बुधवार को भारतीय किसान यूनियन (कृषक शक्ति) ने अपना स्थापना दिवस मनाया। उसमें संगठन सदस्यों के साथ राजनीतिक दल से जुड़े नेताओं ने भी हिस्सा लिया। और संगठन के पदाधिकारियों ने संगठन को और मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य पर विस्तार से चर्चा की। कार्यक्रम में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह भी पहुंचे।

वक्ताओं ने बताया कि संगठन लगातार किसानों की समस्याओं के साथ जन समस्याओं को भी उठा रहा है। किसान व क्षेत्र के उत्थान के लिए प्रयास निरंतर जारी है।

कार्यक्रम में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अपने संबोधन के दौरान पार्टी द्वारा संचालित योजनाओं का बखान करने से नहीं चुके।

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार देश की प्रगति के लिए बेहतर कार्य कर रही है। नौजवानों को रोजगार दिलाना क्षेत्र का प्रतिनिधि होने के नाते मेरी पहली प्राथमिकता है।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेता मदन चौहान व भाजपा के वरिष्ठ नेता वीएस चौहान, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर, देवेंद्र सिंह, मुकेश भगत जी, विशाल सिंह, उधम सिंह, मोहन सिंह, मनोज भाटी, ओमी सिंह, पूरन सिंह, ठाकुर विपिन सिंह, आनंद प्रकाश सिंह, जयपाल सिंह, ठाकुर राहुल सिंह, सुरेंद्र चंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Share