केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए जाएंगे नई मुहिम, आम लोगों से करेंगे सवांद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/05/2022): केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरा होने पर भाजपा कार्यकर्ता की श्रृंखला शुरू होने जा रही है। जिसमें रेहड़ी पटरी वालों से लेकर महिलाओं, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग के लोगों से पार्टी कार्यकर्ता संवाद करेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रतिदिन 8 घंटे पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। रविवार को पार्टी के जिला कार्यालय पर हुई बैठक मे कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई।

जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं से पार्टी कार्यक्रमों को सफल बनाने की अपील की। सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लक्ष्य के साथ पार्टी कार्यकर्ता लोगों से संवाद करें, श्रमदान करे।

कार्यक्रम की शुरुआत 4 जून को अनुसूचित जाति के लोगों के साथ संवाद से होगी। महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के अलावा अनुसूचित जाति की बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। 5 जून को किसानों और 6 जून को महिलाओं के साथ संवाद होगा। अमृत सरोवर अभियान के तहत श्रमदान किया जाएगा।

राशन वितरण में सहयोग से लेकर पार्टी कार्यकर्ता उपलब्धि हासिल करने वालों को सम्मान करेंगे। 15 जून को सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क के साथ कार्यक्रम का समापन होगा।

इस बैठक में पवन रावल, कर्मवीर आर्य,‌ रवि भदौरिया, राजेन्द्र भाटी, जगदीश नागर, रजनी तोमर, रिंकू भाटी, श्यामवीर भाटी, गोपाल आदि उपस्थित रहे।

Share