फिल्मी स्टाइल में की युवक ने फंदा लगाकर किया आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2022): सुसाइड करने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित रक्षा एडेला सोसायटी में रहने वाले युवक ने वीडियो बनाने के बाद फंदा लगाकर फिल्मी स्टाइल में आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि युवक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक रिंकू चौहान बुलंदशहर के घुंघरावली गांव की मूल निवासी था। और वर्तमान में रक्षा एडेला सोसायटी में रह रहा था। और साथ में उसका भाई नितेश भी उसके साथ रह रहा था।

मृतक के भाई नितेश ने बताया कि वह रविवार को गांव गया हुआ था जब वह सोमवार के देर शाम सोसायटी पहुंचा तो उसने देखा कि उसका भाई रिंकू का शव कमरे में पंखे के फंदे से लटका हुआ था। फिर उसकी घटना की सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर घटना स्थल पर पहुंची।

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला पर उसके पास उसका फोन मिला है। फ़ोन से मृतक ने मरने से पहले ही फेसबुक, इंस्ट्राग्राम व ट्विटर आदि पर अपना अकाउंट पहले ही डिलिट कर दिया था, पर युवक के फोन से फांसी का बनाते हुए एक विडियो मिला है।

आगे उन्होंने बताया कि युवक के आत्महत्या की करने की वज़ह का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। और वहीं पूछताछ के दौरान उसके भाई नितेश को उसके आत्महत्या करने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस द्वारा इस मामले पर जांच पड़ताल जारी है।

Share