क्रिकेट खेलते समय 9वीं मंजिल से गिरे दो बच्चे, एक की हालात गंभीर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/05/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज 2 सोसाइटी में 9वीं मंजिल पर क्रिकेट खेलने के दौरान दो बच्चों में झगड़ा हो गया और दोनों बच्चे शाफ्ट से नीचे गिर गए। बच्चे अभी गंभीर रूप से घायल है दोनों बच्चों को इलाज के लिए नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

शाफ्ट का प्रयोग इंटरनेट केबल के लिए किया जाता है बच्चे ग्रेटर नोएडा में अपने एक रिश्तेदार के घर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। एक बच्चे की हालत गंभीर है उसका उपचार आईसीयू में चल रहा है जबकि डॉक्टरों के मुताबिक दूसरा बच्चा ठीक है।

 

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोसायटी के टावर बी 6 के फ्लैट नंबर 908 में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था । उसमें शामिल होने के लिए 12 वर्षीय सिद्धार्थ और राजे जिसकी उम्र 10 साल है अपने परिवार के साथ आए थे । दोनों बच्चे 9वीं मंजिल पर ही गैलरी में क्रिकेट खेल रहे थे क्रिकेट खेलने के दौरान दोनों बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ अचानक दोनों 9वीं मंजिल से बेसमेंट में जा गिरे

बच्चो के गिरने की आवाज सुन कर मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों व परिवार वालों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया घटना के बाद सोसाइटी के आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

Share