क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के पैरमाउंट केंद्र का मदर्स डे पर हुआ शुभारंभ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/05/2022): क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल ने मदर्स डे मनाया और इस शुभ अवसर पर पैरामाउंट गोल्फ रिट्रीट, ग्रेटर नोएडा में अपने क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के पैरमाउंट केंद्र का शुभारंभ किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में डायरेक्टर , स्पोर्ट्स अचीवर स्पोर्टस मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड, मोहम्मद ताहिर उपस्थित रहे। वहीं अतिथि के रूप में एंजेलिक फैशनिस्टा 2022 रबियाह भाटिय़ा, फोनिक ट्रेंनर रश्मि अरोड़ा, कवि व मोटिवेशनल स्पीकर कुमार आदित्य और टेन न्यूज़ फाउंडर गजानन माली उपस्थित रहे।

क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के मद्रास डे के कार्यक्रम का शुभारंभ बच्चों द्वारा गणेश वन्दना प्रस्तुति के साथ हुआ।

क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के प पैरमाउंट केंद्र के उद्घाटन के अवसर पर प्रिन्सिपल दीपा रानी ने कहा कि मुझे आज बहुत ख़ुशी हो रही है की मदर्स डे के शुभ दिन हमारे प्रीस्कूल के सेंटर का शुभारंभ हुआ। साथ ही उन्होंने उद्धाटन समारोह में आए सभी बच्चों, पेरेंट्स , अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया और इनका धन्यवाद भी किया।

अचीवर स्पोर्टस मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के स्पोर्टस डायरेक्टर मोहम्मद ताहिर ने कहा कि मैं क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने आज मुझे प्रीस्कूल के केंद्र उद्धाटन समारोह में बुलाया और मैं आशा करता हूं कि ग्रेटर नोएडा में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के केंद्र शुरु हो और बहुत सारे बच्चे यहां से पढ़कर देश का नाम रोशन करें।

इस अवसर गजानन माली ने क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल की प्रिंसिपल दीपा रानी और उनकी टीम को अपनी शुभ कामनाए दी और दीपा रानी की क़ाबिलियत , उत्साह और लगन की भूरीभूरी प्रशंसा की और और आशा की की क्युरीयस माइंड प्रीस्कूल एक बेहतर ब्रांड के रूप में उभर आएगा ।

जानी मानी फोनिक ट्रेंनर रश्मि अरोड़ा ने उद्धाटन समारोह में आए सभी अभिवावकों को अपने अनोखे स्टाइल में फोनिक की ट्रेंनिंग देते हुए फोनिक के लाभों और महत्वों के बारे में समाझाया।

युवा कवि , लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर कुमार आदित्य ने अपने साहित्यिक अन्दाज़ में प्रीस्कूल के टीम को बधाई दी और आशा व्यक्त की बच्चों में कला और खेल खुद में भी बच्चों में रुचि विकसित करने में यह केंद्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा ।

क्यूरियस माइंड प्रीस्कूल के उद्घाटन समारोह के दौरान बच्चों ने देशभक्ति और मां के गीतों पर डांस करके सभी श्रोताओं का मनमोहा। और बच्चों का डांस देखकर सभी दर्शक ताली बजाते व झूमते नजर आए।

Share