फर्जी कागजात तैयार कर लोन लेने वाले शातिर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अक्टूबर 2023): थाना दादरी पुलिस ने आज गुरूवार, 5 अक्टूबर को फर्जी कागजात तैयार कर लोन लेने वाले 01 आरोपी ठग को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से फर्जी कागजात तैयार करने की सामग्री व 03 लाख रुपये नकद व 01 कार बरामद की है।

पुलिस के मिली जानकारी अनुसार बुधवार, 04 अक्टूबर को वादी थाना दादरी पर मुकदमा दर्ज कराया है। उसके साथ अज्ञात व्यक्ति धोखाधडी कर कुटरचित दस्तावेज तैयार कर उसके नाम पर फर्जी तरीके से लोन लेने की कोशिश की। प्रकरण मे थाना दादरी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आज गुरूवार, 5 अक्टूबर को प्रकाश मे आये 01आरोपी रमेश कुमार पुत्र दीपचन्द्र निवासी महावीर इन्कलेव पालम दिल्ली को गौर अतुल्यम चौराहै के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह फर्जी कागज तैयार कर उन कागजातों के आधार पर बैक से लोन लेता है और मकान बदल लेता। बरामद लैपटाप के बारे पूछने पर बताया कि इसी लैपटाप की मदद से फर्जी पेपर व कार्ड तैयार करता हूं। बरामद रूपयो के बारे मे पूछने पर बताया कि इधर कमरा देखने आया था जो भी फ्लैट मिलता अग्रिम राशि देकर किराये पर ले लेता और फिर इसी पते के आधार पर लोन ले लेता।।

Share