लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की संदिग्ध मौत, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के दादरी से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है। दादरी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। महिला की छत से गिरने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के बेटे ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस कारवाई कर रही है। फरार आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस।

पुलिस के अनुसार दादरी के रेलवे रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दौलत राम कॉलोनी में मंगलवार की रात एक महिला की छत से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इस मामले आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला के शरीर और चेहरे पर मिले चोट के निशानों को देखकर संभावना जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है।

दादरी के रेलवे रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दौलत राम कॉलोनी में मूल रुप से जिले बुलंदशहर के लुहारली गांव निवासी प्रेमूकपिल कई साल से अपनी प्रेमिका और बच्चों के साथ रिलेशनशिप में किराए के मकान में रहता था। मंगलवार की रात प्रेमी शराब पीकर घर आया और तभी उसकी लड़ाई प्रेमिका से हो गई।‌ लड़ाई में प्रेमिका घर से नीचे गिर गई और तुरंत प्रेमिका को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतका लगभग 02 वर्ष से आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मृतका के पुत्र ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है, तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने द्वारा मृतक प्रेमिका शव का पंचायतनामा कर आवश्यक कार्यवाही की जा चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रेमिका की मृत्यु ईंट से मारने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।।

Share