आई0टी0एस0 में एल्युमिनी मीट का आयोजन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/04/2022): आई0टी0एस0 इन्जीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में आज एल्युमिनी मीट, ‘‘संकलन-2022‘‘ का आयोजन हुआ। इस समारोह में गत 12 वर्ष के उत्तीर्ण लगभग 200 पुरातन विद्यार्थियों ने भाग लिया। इन विद्यार्थियों का स्वागत वर्तमान छात्रों ने परंम्परागत विधि से रोली-चंदन का टीका लगाकर व मिष्ठान खिलाकर किया।

इस सम्मेलन का उद्घाटन डाॅ0 मयंक गर्ग, निदेषक ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। डाॅ0 गर्ग ने अपने उद्बोधन में पुरातन छात्रों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि काॅलिज एवं प्राचीन छात्रों के मध्य दूरगामी संबंध स्थापित रहने चाहिए। एलुमनी मीट संकलन 2022 का उदेष्य आई0टी0एस0 काॅलेज के सभी पूर्व छात्रों को संबंधो को मधुर बनाने के लिए एक साझा मंच पर लाना और मजबूत पूर्व छात्रों से जुडना और वर्तमान परिद्वष्य के अनुसार संस्थान के समग्र विकास के लिए ज्वलंत सुझावों का स्वागत करना था।

इस अवसर पर वर्तमान छात्रों ने सांस्क्ृतिक कार्यक्रमों से पुरातन विद्यार्थियों का मनोरंजन किया। इसके उपरांत इस कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण ‘‘विद्युत बैण्ड‘‘ द्वारा कर्णप्रिय व मनोहारी गीत-संगीत का प्रदर्षन किया गया, जिसका सभी ने खुले हृदय से से स्वागत किया। इसके बाद पुरातन विद्यार्थियों ने स्टेज पर आकर अपने अनुभवों को सबके साथ सांझा किया। सभी ने जायकेदार भोजन ग्रहण किया। पूर्व छात्रो के लिए रजिस्ट्र्ार कार्यालय मे डिग्री वितरण भी चल रहा था। भविष्य में पुनः मिलने का वादा लेकर सभी छात्रों ने प्रस्थान किया।

उपाध्यक्षए श्री सोहिल चड्ढा ने सभी पूर्व छात्रोें को उनके निरंतर केेंद्रित प्रयास और उनकी विषेषज्ञता के क्षेत्र में प्राप्त सफलता के लिए बधाई और सराहना की है उन्होने उनके भविष्य के उपक्रमों के लिए ष्षुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डाॅ0 संजय यादव ने सभी संकाय पूर्व छा़त्र समन्वयको के प्रयासो की सराहना की।

Share