सेक्टर डेल्टा-2 में अब नहीं होगा जलजमाव! कई सालों से बरसात में सेक्टर वासियों को होती थी परेशानी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/04/2022): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा टू पिछले कई सालों से बारिश के समय में जगह जगह पानी भरने की समस्याएं थी। जिसके लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर वासियों को पानी भरने की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जल्द ही पूरी करेगा नई लाइन। ताकि सेक्टर में बारिश के समय पानी का भराव न हो सके।

सेक्टर डेल्टा टू आर डब्लू ए महासचिव आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर डेल्टा टू एल- ब्लॉक जो पिछले तीन वर्षों से पानी भरने की शिकायत थी बारिश के मौसम में बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती थी। एल- ब्लॉक में लाइन पूरी डैमेज पूरी तरह बंद हो गई थी जिसकी कई बार शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीनियर अधिकारियों से की गई थी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सीनियर मैनेजर मनोज धारीवाल और जेई मनोज ने सेक्टर का दौरा किया और उनके अथक प्रयासों से उसको शुरू करा दिया गया है और जल्द ही पूरी लाइन नई डाली जा रही है सेक्टर की जो सबसे बड़ी समस्या थी उससे सेक्टर वासियों को निजात मिलेगा।

इस मौके पर कर्नल अनुज श्रीवास्तव, एडवोकेट अनिल भाटी, उपाध्यक्ष रिंकू भाटी,नरेश वर्मा, राकेश चाणक्य, सुनील गुप्ता ,सुरेंद्र नेगी , जितेन्द्र भाटी,सुंदर कसाना ,आदि लोग मौजूद रहे।

Share