सेल्फी लेने का शौक बना मौत का कारण, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/02/2022): ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत गांव फतेहपुर अट्टा निवासी एक युवक की सेल्फी लेने के चक्कर में गुरूग्राम में टेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने घर में इकलौता बेटा था। बुधवार को युवक के शव को गांव लाया गया। और गमगीन माहौल में गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

आपको बता दें कि दनकौर क्षेत्र के फतेहपुर अट्टा गांव निवासी ईदू खान कुछ समय से पत्नी, दो बेटियों और इकलौते बेटे युसुफ (19) के साथ गुरूग्राम में रहने आया था।

युसुफ को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर फोटोस और विडियो अपलोड करने का बहुत शौक था। इसी शौक यफ की मौत का कारण बन गया। मंगलवार की शाम को यूसूफ अपने तीन दोस्तों के साथ स्कूटी से बसई धनकोट रेलवे स्टेशन गया था। और वहां पहुंच कर चारों दोस्त रेलवे ट्रैक बिल्कुल नजदीक खड़े होकर ट्रेन के साथ सेल्फी ले रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में यूसूफ आ गया। और मौके पर इसकी मौत हो गई।

मृतक यूसूफ के पिता ने बताया कि टीवी पर न्यूज देखते समय उनको हादसे के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। और इस हादसे की जानकारी के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Share