इस बार 2 लाख वोटों से जीतूंगा चुनाव: दादरी विधायक तेजपाल नागर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/02/2022): विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे एक पार्टी की दूसरी पर वार पलटवार जारी है।

वहीं आज दादरी विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक व बीजेपी प्रत्याशी तेजपाल नागर ने चुनावी माहौल पर टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि मैं जनता के बीच घूम रहा हूं और इसबार चुनाव एक तरफा है। पिछले बार मैं 82 हजार वोटों से जीता था और इस बार लगभग डेढ़ या दो लाख वोटों से चुनाव जीतूंगा।

बेरोजगारी पर बात करते हुए तेजपाल नागर ने कहा कि, मैंने एक कानून बनवाया है जिसमें कंपनी में 100% में से 40% स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल पहले उनकी सरकारें थी उनसे मैं यह पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अपनी सरकार के समय में यह कानून क्यों नहीं बनवाया। और अब जब चुनाव नजदीक का आए है तो तब उनको विकास और रोजगार की बातें याद आ रही है।

इसके साथ ही कहा कि विपक्ष का काम ही अफवाह फैलाना जैसे अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन पर अफवाह फैलाई थी। और कहा था कि यह मोदी वैक्सीन है। इसको मत लगवाओ। और उस अफवाह के कारण बहुत लोगों वैक्सीन न लेने के कारण हमारे बीच से चलें गए।

टेन न्यूज के माध्यम से जनता को संदेश देते हुए तेजपाल नागर ने कहा कि कानून की सरकार जो योगी आदित्यनाथ की सरकार है उससे जनता पूर्णत: आकर्षित है। और इसके साथ ही सभी जनता से अपील करते हुए तेजपाल नागर ने कहा कि एक एक वोट को निकाल कर बूथ तक पहुंचा दो और 10 फरवरी को कमल का बटन दबा दो। और मुझे पुनः अपना सेवक बना लो और योगी जी की फिर से सरकार बनवा दो।

Share