चुनाव प्रचार के दौरान अवतार सिंह भड़ाना के काफिले को ग्रामीणों ने रोका, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/02/2022): उत्तरप्रदेश में सियासी गहमागहमी अब चुनावी रंजिश बनती दिखाई दे रही है, जेवर विधानसभा से सपा-रालोद के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के काफिले को कुछ लोगों द्वारा चुनाव प्रचार करने से रोका गया, उनके समर्थकों की माने तो वो सभी भाजपा के कार्यकर्ता थे। वहीं अब तक अवतार सिंह भड़ाना पर कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन का तीन मुकदमा दर्ज हो चुका है।

वहीं अगर दूसरे पक्ष की मानें तो आज सुबह जेवर विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना जेवर के रौनीजा गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जहां पर चुनाव प्रचार के दौरान रौनीजा गांव के बाहर खड़े बच्चों पर अवतार सिंह भड़ाना के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिसमें दो बच्चें बाल बाल बचे। और एक बड़ा हादसा होने से टला।

हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों मौके पर घटना स्थल पहुंचे। और जहां जाकर अवतार सिंह भड़ाना व उनके काफिले का जमकर विरोध किया। जिसके चलते गुस्साए ग्रामीणों ने अवतार सिंह भड़ाना के मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस साथ ही लोगों ने भड़ाना और उनके समर्थकों के गाड़ियों पर लगे झंडे और पोस्टर फाड़ दिए। अवतार भड़ाना के काफिले का गांव में घुसने पर विरोध किया।

ग्रामीण के विरोध के बाद भी जबरन भड़ाना ने अपने काफिले के साथ गांव में घुसने का कोशिश किया। जिसके बाद ग्रामीणों और भाडाना के बीच विवाद और बढ़ गया। बढ़ते विवाद को शांत कराने पुलिस भी मौके पर पहुंची। विरोध की स्थिति बढ़ती देख भाडाना को गांव से बिना प्रचार किए ही वापस लौटना पड़ा।

इस पूरे मामले पर अवतार सिंह भड़ाना का कहना कि यह विपक्ष की एक चाल थी। क्योंकि वहां पहले से बीजेपी के समर्थक मौजूद थे। और हम चुनाव प्रचार करने गांव में जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। और मारपीट के दौरान हमारे 6-7
लोगों को गम्भीर रूप से पीटा गया।

Share