जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा किया गया दो‌ वर्ष पुराना मामले निस्तारण

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (03.02.2022): जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में संचालित सुलह व मध्यस्थता केन्द्र में पक्षकारों के मध्य सुलहवार्ता से दो वर्ष पुराना मामला निस्तारित किया गया।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गौतमबुद्वनगर में संचालित परामर्श एवं सुलह समझौता केन्द्र में संचालित कामर्शियल प्री-लिटीगेशन वाद संख्या 27/2020 क्रियेटिव इन्फो ग्राफिक्स प्रा0 लि0 बनाम श्रीमती शबा सिंह के पक्षकारों के मध्य प्राधिकरण में कार्यरत मध्यस्थ अधिवक्ता श्री अमित कुमार कटारिया तथा श्री जयहिंद कुमार सिंह, सचिव पूर्णकालिक, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गौतमबुद्वनगर के प्रयास से पक्षकारों के मध्य मुकदमा दायर करने से पूर्व प्री-लिटीगेशन स्तर पर ही विवाद को अन्तिम रुप से समझौता के माध्यम से निस्तारित कराया गया।

उपर्युक्त प्री-लिटीगेशन मामले में आवेदक की तरफ से उपस्थित श्रीमती गजल ढील्लन व उनकी अधिवक्ता श्रीमती राधिका चन्द्रशेखर तथा विपक्षी की तरफ से उपस्थित श्रीमती शबा सिंह के मध्य आपसी वार्ता से उपर्युक्त मामला निस्तारित हुआ। उपर्युक्त मामले के दोनो पक्षकार अत्यन्त ही प्रसन्न होकर कहा कि उनके मध्य बहुत ही सहज वार्ता से प्राधिकरण के प्रयास से मामले का निस्तारण हो गया। वे लोग विगत 02 वर्षो से मामले के निस्तारण हेतु प्रयासरत थे।

उपर्युक्त जानकारी श्री जयहिंद कुमार सिंह, सचिव पूर्णकालिक, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गौतमबुद्वनगर द्वारा दी गयी।

Share