ठगों को जेवर में घुसने से रोकना है: पूर्व सांसद अशोक प्रधान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/02/2022): आगामी विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों के नेताओं द्वारा अपनी पार्टी से उम्मीदवारों के हक में चुनाव प्रचार करने का सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि इसी चुनाव प्रचार के चलते गौतम बुद्ध जिले के बीजेपी के पूर्व सांसद अशोक प्रधान जेवर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी वर्तमान विधायक व प्रत्याशी ठाकुर धीरेन्द्र सिंह के हक में चुनाव प्रचार करने जेवर के गांवों में पहुंचे।

जेवर पहुंचकर चुनाव प्रचार के दौरान वर्तमान विधायक धीरेन्द्र सिंह के द्वारा किए गए विकास कार्यों का वर्णन करते हुए अशोक प्रधान ने कहा कि जो विकास कार्य
धीरेन्द्र सिंह ने जेवर में किए है वह कोई ओर नहीं कर सकता था। क्योंकि पहले भी बहुत ठग आए और गए लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। इसीलिए धीरेन्द्र सिंह के विकास कार्यों के पहियों को हमें रूकने नहीं देना है। और धीरेन्द्र सिंह को भारी मतों से विजय बनाना हैं।

इसके साथ ही अशोक प्रधान ने सभी जेवर निवासियों से अपील करते हुए कहा कि बहुत ठग जेवर में घुसने की तैयारियों कर रहे हैं। और आप सब को मिलकर ठगों को जेवर में घुसने नहीं देना। क्योंकि ये ठग है बाहर से आए हैं और एक दिन‌ बाहर ही चलें जायेगें। इसलिए हमें स्थानीय विधायक चाहिए। जो हर समस्या के समय जनता के साथ जुड़ा रहे। नाकि कोई ठग जो आज आए और कल चला जाए। इसी लिए मेरा सभी जेवर वासियों से आग्रह है कि धीरेन्द्र सिंह को वोट दें। और ठगों से बचें ।

Share