अगर निष्पक्ष चुनाव नहीं हुआ तो मुझसे बुरा कोई नहीं : अवतार सिंह भड़ाना RLD ज़ेवर प्रत्याशी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/01/2022): नोएडा, जेवर विधानसभा से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कल प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में कहा कि निष्पक्ष चुनाव होना चाहिए यदि निष्पक्ष चुनाव नहीं हुआ तो मुझसे बुरा कोई भी नहीं होगा इसके लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार होगी।

अवतार सिंह भड़ाना ने संभोधन में कहा कि “मैं यह भरोसा देने आया हूं कि यहां के बच्चों को रोजगार दूंगा, इस इलाके में अमन-चैन लाने का काम करूंगा, इस क्षेत्र का विकास करूंगा और एक बात और कह देना चाहता हूं कि हर बिरादरी के समाज के लोगों के लिए अगर वो विधायक इस तरह का वातावरण बनाने की कोशिश कर रहा है तो उसको मैंने कल उनके क्षेत्र में जाकर उनको अंतिम चेतावनी दे दिया था। मैंने अपने समाज से भी कहा था कि अगर वह इस तरह का बात कहेगा तो उसका जवाब मैं नहीं दूंगा, उसका जवाब खुद समाज देगा। मैंने हमेशा सभी समाजों का सम्मान किया है और सभी का भलाई में साथ दिया है।”

उन्होंने कहा, मैं यहां के प्रशासन को बता देना चाहता हूं कि मैंने बहुत लंबी लड़ाइयां लड़ी है। मैं मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से भी लड़ा हूं। यहां का प्रशासन या तो निष्पक्ष चुनाव कराने पर उतर जाए। अगर यहां के प्रशासन ने विशेषकर उस दलाल के दलाली बंद कर दें। यहां की पुलिस प्रशासन सुन ले अगर उन्होंने लोगों को डराने और धमकाने की बात की और मुझ तक शिकायत आई तो समझ लेना इस क्षेत्र में बहुत बुरे हालात हो जाएंगे। उसकी जिम्मेदार भारतीय जनता पार्टी होगी और उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह जिन्नाणाली जो जेवर से लगेगी और यहां से सहारनपुर तक, यहां से आगरा तक और यहां से हरिद्वार तक निकल जाएगी। इस सरकार की बस की नहीं रह गई है ऐसे बहादुर नौजवानों को रोकना। उनको रोकने में तो अंग्रेज भी फेल हो गए थे, तुम्हारी औकात ही क्या है।

उन्होंने बताया, मैं जगह-जगह के पुलिस कमिश्नर को कह देना चाहता हूं कि या तो अपने एडमिनिस्ट्रेशन को संभाल ले, मुझे संभालना आता है समझ ले वे लोग। अगर निष्पक्ष चुनाव नहीं किए अगर गुंडागर्दी करने की कोशिश की तो हम ईंट का जवाब हम पत्थर से देंगे। हम राजनीति में जनता पर भरोसा करते हैं और हम जीत कर जनता का सेवा करते हैं। अगर वह जनता के लिए काम करते तो उन्हें प्रशासन की मदद लेने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्हें प्रशासन की मदद लेने की जरूरत क्यों पड़ती? जनता की जो सेवा करता है जनता उसको एक बार देखती है बार-बार नहीं देखती है। वे लोग जहर फैलाते हैं जाति और धर्म में बांटते है। मैं बस यही चाहूंगा कि यह चुनाव अमन और चैन से हो जाए। इस क्षेत्र में एक ऐसा गठबंधन का सरकार बन जाए जिससे कि इस उत्तर प्रदेश का हर नौजवान और हर समाज के लोग खड़ा होकर कह सके ये हमारी सरकार है और मैं ऐसे ही सरकार बनाने आया हूं।

 

Share