बीजेपी करती है धर्म के नाम पर राजनीति: Rajkumar Bhati समर्थकों का बयान।

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/01/2022) : ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 में दादरी विधानसभा क्षेत्र के सपा-रालोद प्रत्याशी राजकुमार भाटी के समर्थन में महिला वर्ग द्वारा जनसंपर्क अभियान किया गया।
जिसमें उन्होंने जनता से राजकुमार भाटी के समर्थन में वोट देने की अपील की।

 

टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए दादरी विधानसभा क्षेत्र के सपा-रालोद प्रत्याशी राजकुमार के समर्थन में अल्फा-2 में डोर टू डोर प्रचार अभियान में महिला वर्ग ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति करती है धर्म को बचाने की झूठी बातें करती हैं। जिसकी आज कोई जरूरत नहीं है क्योंकि धर्म को बचाने के लिए अपना संविधान हमारे पास है। और बीजेपी हमारे धर्म नहीं बचाएंगी और धर्म को हमें हमारे घर तक सीमित करना चाहिए। इसलिए धर्म के नाम पर वोट मांगना अब बीजेपी को बन्द कर देना चाहिए और विकास के आधार पर वोट मांगने चाहिए।

इसके साथ ही कहा कि बीजेपी ने धर्म के नाम पर लोगों के मन में नफ़रत भर दी है जो कि कहीं से भी उचित नहीं है। और इस बार हमारे उम्मीदवार राजकुमार भाटी और समाजवादी पार्टी आएंगी तो वह भाई-चारा समाज में लाएंगे और लोगों के मन में भरी नफरत को भी दूर करेंगे।

राजकुमार भाटी के समर्थकों ने कहा कि बिना किसी पद के राजकुमार भाटी ने 2500 युवाओं की नौकरी दिलवाई है और अगर वह सत्ता में किसी पद पर आएंगे तो क्षेत्र के कितने युवाओं को रोजगार मिलेगा।
बीजेपी ने धर्म के नाम पर लोगों को भटकाया है और धर्म अफीम की तरह होता है तो जितना आप इसका नसा करोगे, उतना ही इसमें घुसते जाओगे।

बीजेपी के राज में युवाओं पर बहुत अत्याचार करते है, युवा के पास रोजगार नहीं है वह बेरोजगार हैं। इस बार दादरी विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद प्रत्याशी राजकुमार भाटी जीत कर आएंगे। और वह क्षेत्र का विकास करेंगे , युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएंगे, फ्लैट बायर्स की सम्समयाओ का सामाधान करेंगे और सभी धर्मों को साथ लेकर विकास के मार्ग पर चलेंगे।

इस जनसंपर्क के दौरान दीपिका भाटी , प्रतिक्षा भाटी , प्रतिष्ठा भाटी, डॉ. नाज़ परवीन, जैस्मीन, साक्षी भाटी और दादरी क्षेत्र के सपा-रालोद प्रत्याशी राजकुमार भाटी के अन्य समर्थक उपस्थित रहे।

Share