सुबह मैदान छोड़ने के बाद,देर शाम फिर से चुनावी मैदान में हुई वापसी

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (21/01/2022) : गौतमबुद्ध नगर में बृहस्पतिवार को प्रदेश में समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन से जेवर प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का ड्रामा देखने को मिला।

जँहा कल सुबह जेवर विधानसभा से उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना के वकील द्वारा कलेक्ट्रेट में रिटर्निंग आफिसर को जानकारी दी गई थी कि कोविड- संक्रमित होने के कारण अवतार सिंह भड़ाना चुनाव से अपना नाम वापस ले रहे हैं।

और फिर कल देर रात 10:00 बजे जेवर प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर
जानकारी दी कि हमारे पूर्वजों का गौरवशाली इतिहास रहा है। चाहे कोई भी मैदान हो! समाज के लिए, उनके अधिकारों के लिए, गरीबों के लिए वीरता से जंग लड़ी है। कोरोना के शुरुआती लक्षण थे लेकिन RTPCR की रिपोर्ट में कोरोना नहीं है,अपनो के लिए चुनाव लडूँगा।

और आज सुबह भड़ाना ने अपने दूसरे ट्वीट में जानकारी दी कि तबियत खराब होने की वजह से कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे। RTPCR जांच में कोरोना के लक्षण नहीं है। मेरे परिवार रूपी जेवर विधानसभा के लोगों को निराश होने की जरूरत नहीं है। मैं आपका अपना हूं आपके मान-सम्मान के लिए चुनाव गठबंधन प्रत्याशी के रूप में ही लड़ूंगा।

अवतार सिंह भड़ाना द्वारा बृहस्पतिवार को सुबह चुनावी दौड़ से अपनी वापसी की घोषणा के बाद , गठबंधन द्वारा जेवर से इंद्रवीर भाटी को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की गई थी।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि अगर अवतार सिंह भड़ाना फिर से जेवर से चुनाव लड़ना चाहते हैं , तो हम उनका समर्थन करेंगे क्योंकि उन्होंने पहले ही जेवर सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

Share