बीजेपी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है: राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 जनवरी 2023): गुरूवार, 4 जनवरी को “विकसित भारत संकल्प यात्रा” गांव दनकौर मंडल के माकनपुर खादर एवं कासना मंडल के शाहपुर खुर्द में पहुंची। शाहपुर खुर्द में मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर रहे।

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने का काम देश में प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार कर रही है। अब से पहले सरकार की योजनाएं आपके द्वार तक नहीं आती थी। लेकिन मोदी की गारंटी वाली गाड़ी, अधिकारी और कर्मचारी आपके द्वार आपकी समस्याओं को सुनने के लिए आ रहे हैं यह एक बहुत बड़ा बदलाव है।

माकनपुर खादर में जेवर के लोकप्रिय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि आज सरकार आपके द्वार आ रही है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लें और जो इससे वंचित रह गया है उसको भी यह लाभ दिलाने का काम करें।

इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉक्टर सीमा सिंह, उनकी पूरी टीम, भाजपा जिला के संयोजक रवि जिंदल, वरिष्ठ भाजपा नेता कपिल गुर्जर, सर्वेंद्र कपासिया, नीरज शर्मा, बिजेंद्र प्रमुख, राज नागर आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।।

Share