यातायात नियमों के प्रति जागरूकता के लिए किया गया अभियान।

मिशन एजुकेशन सेंटर ( नन्हक फाउंडेशन फाउंडेशन द्वारा निशुल्क संचालित) के बच्चों एवं उनके अभिभावकों, शिक्षकों सभी को दिनांक 16 11 21 को यातायात नियमों से अवगत कराने के लिए किया यातायात अभियान किया गया। और इस अभियान के माध्यम से सभी से यातायात के नियमों का पालन करने हेतु अपील की।

और यातायात के नियमों के प्रति जागरूकता अभियान‌ में ट्रैफिक रूल्स को आत्मसात कराने की कोशिश नोएडा ट्रैफिक पुलिस के एसआई ( TSI) श्री राकेश कुमार ने बड़ी ही खूबसूरत एवं सधे हुए अंदाज में की| और साथ ही बच्चों को यह शपथ दिलाई गई कि वे ना तो खुद यातायात के नियमों का उल्लघंन करेंगे और ना ही अपने माता पिता और अन्य लोगों को करने देगें।

और बच्चों ने भी राकेश जी एवं साधना सिन्हा ( फाउंडर नन्हक फाउंडेशन ) के द्वारा बताए गए यातायात के नियमों का पालन करने की बातों को दिल से लिया और साथ ही यह वादा भी किया कि वह इस पर पूरी तरह अमल करेंगे और अपने माता-पिता और सभी लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करेंगे।

यातायात जागरूकता से भरपूर इस कार्यक्रम को अंजाम देने में नोएडा की समाजसेवी श्वेता जी का भरपूर सहयोग एवं योगदान रहा| और साथ ही नोएडा ट्रेफिक पुलिस के डीसीपी श्री गणेश शाह जी ईएसआई राकेश जी,साधना सिन्हा, श्रेया जी एवं उपस्थित बच्चों के अभिभावकों एवं सभी गणमान्य अतिथियों श्रीमती कम्मो वैसे परेशान मेहता जी श्रीमती माही जी श्रीमती अंकिता जी श्रीमती ममता पांडे जी श्रीमती सुमित्रा जी श्री सत्येंद्र जी श्री रोहित जी एवं मोहिनी सिन्हा सभी यातायात जागरूकता अभियान में उपस्थित रहे।

Share