ग्रेटर नोएडा के एस॰वी॰पी॰किक्रेट स्टेडियम देख मनोमोहित हुई “शैला ख़ान”, मैनेजर , बहरीन महिला क्रिकेट टीम

ग्रेटर नोएडा :- शैला खान बहरीन की बेहतर और आदर्श भारतीय नारी शक्ति, बहरीन के महिला और लड़कियों के क्रिकेट टीम में मैनेजर के बतौर ग्रेटर नोएडा के एस॰वी॰पी क्रिकेट स्टेडियम का भ्रमण किया। और साथ ही ऊर्जावान और बहुमुखी प्रतिभा के धनी मैनेजर अमित सिंह के साथ भी बैठक की।

टेन न्यूज के साथ शैला ख़ान ने अपना ग्रेटर नोएडा किक्रेट स्टेडियम का भ्रमण अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मेरे पास शब्द ही नहीं है बयां करने के लिए। जब मैंने स्टेडियम में प्रवेश किया तो मुझे लगा कि मैं अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आ गई हूं और ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की आप किसी भी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के मैच या मैदान से तुलना करेंगे वो हर लहज़े में सबसे आगे हैं।

स्टेडियम का जो सिटिंग एरिया है इसकी जो ग्रीनरी और लाउंज हाउस है वो वाकई ही काबिले तारीफ है।

और दूसरा अभी मै सिर्फ किक्रेट की बात कर रही पर इसके अलावा यहां पर जो स्विमिंग , टेनिस , कबड्डी ,बैंडमिंटन फिल्ड है जो कि सब आईईसी स्तर के हैं और सभी खेल के मैदान बेहतरीन है।

और साथ ही शैला ख़ान ने टेन न्यूज के माध्यम से जानकारी दी कि वह बहरीन किक्रेट बोर्ड को अपने ग्रेटर नोएडा किक्रेट स्टेडियम के भ्रमण के अनुभव के बारे में जरूर बताएंगी कि SVP स्टेडियम बहुत खूबसूरत है और यहां पर किक्रेट और अन्य सभी खेल के लिए प्रयुक्त सुविधाएं हैं। यहां पर किक्रेट के साथ साथ टेनिस, बैडमिंटन, कबड्डी स्विमिंग पूल, बास्केटबॉल, सूटिंग रायफल है एक ही जगह इतनी सुविधाए है वो भी इण्टर नेशनल लेवल की है इसलिए बहरीन में ही क्यों, ओमान ,कुवैत , सौदी में ही क्यों हमें हिन्दुस्तानी के नाते मिलकर ग्रेटर नोएडा किक्रेट स्टेडियम को पूरे विश्व में विख्यात रूप से स्टेडियम के बारे में बताना चाहिए जैसे कि ज्यादा से ज्यादा लोग स्टेडियम से जुड़े और इसका लाभ उठा सकते।

और अन्त में शैला ख़ान ने कहा कि मुझे ग्रेटर नोएडा किक्रेट स्टेडियम भ्रमण करके बहुत अच्छा लगा । ग्रेटर नोएडा में बहुत अच्छी सड़कें और चारों तरफ पेड़ों से हरियाली छाई है जो दिल्ली में बिल्कुल नहीं है। और साथ शैला ख़ान ने ग्रेटर नोएडा किक्रेट स्टेडियम में भ्रमण का अवसर प्रदान करने के लिए ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के ऊर्जावान मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण और उनकी टीम को बहुत बहुत धन्यवाद दिया ॥

Share