सेक्टर दो व तीन की सड़कें जल्द होंगी दुरुस्त, एसीईओ ने शिकायत मिलने पर पैच रिपेयर करने के दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों की शिकायत दूर करने के लिए बुधवार को बालक इंटर कॉलेज स्थित साइट ऑफिस में सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक जनसुनवाई हुई। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीपचंद्र ने लोगों की शिकायतें सुनीं। उनको तत्काल हल करने के लिए निर्देशित किया।

सुपरटेक ईको विलेज वन, टू व थ्री के निवासी भी फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने की शिकायत लेकर पहुंचे। एसीईओ ने उन्हें बताया कि ईको विलेज वन, टू व थ्री के निवासियों की शिकायत दूर करने के लिए प्राधिकरण के बिल्डर सेल के दफ्तर में शिविर लगने जा रहा है। 13 अगस्त को ईको विलेज वन, 16 अगस्त को ईको विलेज टू और 20 अगस्त को ईको विलेज थ्री की लीज डीड व रखरखाव से जुड़ी शिकायतें सुनी जाएंगी।

ग्रेनो वेस्ट स्थित सेक्टर दो व तीन के निवासियों ने रोड रिपेयर कराने, नाली व सीवर लाइनों को दुरुस्त करके कनेक्शन देने और सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग को सुधारने की मांग की। एसीईओ दीपचंद्र ने इन शिकायतों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

गांव सैनी व पाली गांव के किसानों ने 10 फीसदी आवासीय भूखंड के लीज प्लान जारी करने की मांग की। एसीईओ ने परियोजना विभाग के अधिकारियों को लीज प्लान शीघ्र जारी करने के निर्देश दिए। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसाइटी अरिहंत अंबर के निवासियों ने नाले की सफाई के बाद स्लज न उठाने, 24 मीटर रोड को दुरुस्त कराने आदि मांग की। एसीईओ ने इन समस्याओं को तत्काल दूर करने के निर्देश दिए। जन सुनवाई के दौरान परियोजना विभाग के महाप्रबंधक ए.के अरोड़ा, नियोजन विभाग की महाप्रबंधक मीना भार्गव, वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव सिंह आदि मौजूद रहे।

Share