आई. टी. एस. फिजियोथैरेपी विभाग में एलुमिनाई मीट – 2021 का आयोजन

आई0टी0एस0 इंस्टिट्यूट आॅफ हैल्थ एण्ड एलाइड साइंसेस मुरादनगर ने आई0टी0एस0 फिजियोथैरेपी एलुमिनाई एसोसिएशन के सहयोग से इंदिरापुरम के हैबिटेट सेंटर के द मोनार्क रेस्तरां में एलुमिनाई मीट-2021 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर निदेशक डाॅ0 सी0एस0 राम ने पूर्व छात्रों के साथ अपने अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा जी ने पूर्व छात्रों से मुलाकात की और काॅलेज से पास होने के बाद के अनुभवों के बारे में पूछा। उन्होंने सभी पूर्व छात्रों को उनके करियर के बारे में विस्तार में बताने के लिए कहा।

फिजियोथैरेपी विभाग के प्रथम बैच (2005-09) के छात्रों ने परिसर मे बिताए हुए यादगार क्षणों को स्मरण किया तथा शिक्षकों के साथ बिताये अपने समय व अनुभवों को याद किया।

इस अवसर पर सभी विद्यार्थियों ने कहा एलुमिनाई मीट छात्रों के पुनर्मिलन के लिए अच्छा समय है जिससे वो अपने काॅलेज की पुरानी यादों को ताजा कर सकते है। पूर्व छात्रों ने संकाय सदस्यों और काॅलेज व शिक्षकों के प्रति अपना गहरा विश्वास व्यक्त किया।

प्रमुख पूर्व छात्र जो इस अवसर पर सम्मिलित हुए उनमें मिनाक्षी नेगी (सिनियर फिजियोथैरेपिस्ट, क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ उत्तराखण्ड), डाॅ0 राहुल नाॅटियल (सिनियर फिजियोथैरेपिस्ट, की स्पाइन), डाॅ0 निमेश कुमार गुप्ता (प्राईवेट क्लीनिक), डाॅ0 अभिनव (सिनियर फिजियोथैरेपिस्ट, जेपी हाॅस्पिटल), डाॅ0 देवान्शु (राठी हाॅस्पिटल, नजफगढ़), डाॅ0 एमी (फिजियोथैरेपिस्ट, आई0एस0आई0टी0, वसंत कुज), डाॅ0 शिखा (रिसर्च एसोसिएट, आई0एस0आई0सी0, वसंत कुज), डाॅ0 अखिल (फिजियोथैरेपिस्ट, सैंट स्टिफेन हाॅस्पिटल, नई दिल्ली) है।

एक दूसरे से मिलने के बाद सभी पूर्व छात्र भावुक हो गए। उन्होंने चर्चा की कि वे अपने काॅलेज को बहुत याद करते है और इस पूर्व छात्रों की मुलाकात ने उन्हें उन क्षणों का पुनः प्राप्त करने के लिए एक महान अवसर दिया है।

अंत मे इस अवसर पर विद्यार्थियों ने सभी अध्यापकों का आशीर्वाद ग्रहण किया तथा अध्यापकों ने छात्रों के आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Share