आई.टी.एस. सूर्या अस्पताल को बनाया गया कोविड-19 वैक्सीनेषन सेंटर

आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज के अन्तर्गत स्थित आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल को शासन द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेषन के सेंटर के लिए चुना गया है। 5 जनवरी, 2021 को जिलाधिकारी श्री अजय शंकर पांडे ने प्रषिक्षित वैक्सीनेटर्स के जरिये कोविड-19 वैक्सीन के ड्राई रन का जायजा लिया। गाजियाबाद जिले में 6 स्थानों पर ड्राई रन कराया गया जिसमें मुरादनगर क्षेत्र में अकेले आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल शामिल है। सूर्या अस्पताल पिछले 20 वर्षो से चिकित्सा के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहा है। सूर्या अस्पताल सभी जटिल बीमारियों का उपचार बेहतर सुविधाओं के साथ किये जाने के लिए प्रख्यात है।
जिलाधिकारी ने कोविड-19 के तहत 3 स्तर पर बनाये गये वैक्सीनेषन ड्राई रन कक्ष का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि लाभार्थी को वेटिंग एरिया कक्ष मे रखा जायेगा। वैक्सीनेषन कक्ष मे टीकाकरण एवं आॅब्जर्वेषन रूम में 30 मिनट का वैक्सिीनेषन के बाद लाभार्थी को रखें जाना का प्रावधान है। उन्होंने वैक्सीनेषन ड्राई रन की प्रक्रिया को बढ़ी बारीकी से परखा।
सूर्या अस्पताल के निरीक्षण के समय आई0टी0एस0 ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ0 आर0पी0 चड्ढा, वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा तथा डाॅ0 सुनील चैधरी उपस्थित थे। जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 एन0के0 गुप्ता आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल की व्यवस्थाओं से संतुष्ट थे। अधिकारी अस्मिता लाल ने चिकित्सालय में बनाये गये वैक्सीनेषन ड्राई रन के दौरान उपस्थित चिकित्साधिकारियों एवं स्वास्थ्य कर्मीयों से व्यवहारिक जानकारी प्राप्त की।

वैक्सीनेषन ड्राई रन के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल, मुख्य चिकित्सा
अधिकारी डाॅ0 एन0के0 गुप्ता सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

Share