पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा आशिक, युवती को दे रहा था जिंदगी बर्बाद करने की धमकी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/07/2023): गौतम बुद्धनगर पुलिस महिलाओं को सुरक्षित करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है और महिलाओं को सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने के लिए जिले में महिला पुलिसकर्मी की तैनाती भी की गई है। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ हैवान और सरफिरे आशिक महिलाओं और युवतियों को परेशान करने की आदत से मजबूर हैं। ऐसा ही एक छेड़छाड़ का मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी में दर्ज हुआ है।

बता दें कि दादरी पुलिस ने नाबालिग छात्रा का पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ व शिकायत करने पर परिजनों के साथ मारपीट के करने वाले आरोपी शिवम पुत्र मनोज को 27 जुलाई को रेलवे रोड, पेट्रोल पम्प के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी की हरकत से छात्रा और माता-पिता परेशान थे।

पुलिस ने बताया कि 26 जुलाई को वादिया/पीड़िता द्वारा थाना दादरी पर आरोपी शिवम के खिलाफ लिखित तहरीर दी कि आरोपी शिवम उसके के साथ छेड़छाड़ करने, पीछा कर उसको आए दिन परेशान करता और उसके परिजनों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी शिवम ने उनके साथ ही मारपीट की। आगे पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसको बोलता था तुम मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हारी जिन्दगी बर्बाद कर दूंगा और तुम्हें जान से मार दूंगा।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में शिवम पुत्र मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।।

Share