आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि मंडल ने मांगों की स्थिति जानने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से की मुलाकात 

ग्रेटर नोएडा : फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज़ ग्रेटर नोएडा का एक 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल महासचिव दीपक कुमार भाटी के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेन्द्र भूषण को संबोधित ओएसडी को 11 माँगो के संबंध में जो ज्ञापन सौपा था।
उसकी प्रगति जानने के लिए व दोबारा मांगो को उठाने के लिए प्रतिनिधि मंडल मिला। जिसमे ग्रेटर नोएडा वेस्ट तक मेट्रो की माँग, सेक्टर 2 व तीन का विकास, सेक्टरो में बारातघर व मार्किट का निर्माण, प्रदूषण को रोकने के लिए स्मॉग टावर की माँग, पेड़ो की छटाई, पार्को की देखरेख , सेक्टर 36 में दीवार का निर्माण व फेडरेशन के महासचिव ने गलत तरीके से सेक्टर पी 3 के आवंटियों को भेजे गए 64.7% अतिरिक्त मुआवजे के एवज में भेजे गए अतिरिक्त धनराशि के नोटिस को वापिस करने की माँग की। वहीं सेक्टर डेल्टा 1 में कावेरी बिल्डर के द्वारा अतिक्रमण का मुद्दा उठाया।
अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर ने बताया कि मुख्य कार्यपालक अधिकारी कहा कि उनकी माँगो पर कार्य हो रहा है। जल्द सभी मांगे पूर्ण होगी व सेक्टर पी 3 के एक खसरा नंबर पर प्राधिकरण ने अतिरिक्त मुआवजा दिया है, इसलिए 90 आवंटियों को अतिरिक्त धनराशि प्राधिकरण को देनी पड़ेगी। बाकी 1800 आवंटियों को जो नोटिस प्राधिकरण ने भेजे है, उनको दीपावली से पहले प्राधिकरण वापस लेगा। उन्होंने बताया कि सेक्टरो के मेंटिनेंस के लिए तेजी से कार्य हो रहा है। दो सप्ताह में इसका असर दिखेगा।
फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल व मुख्यकार्यपालक अधिकारी की बैठक सकारात्मक रही। इस मौके पर कैलाश भाटी, सतीश शर्मा, परितोष भाटी, आजाद अधाना उपस्थित रहे।
Share