संस्थान छात्रों को उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कराने हेतु कृत संकल्प

छात्रों को उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने हेतु यह जरूरी है कि दंत चिकित्सा के क्षेत्र मे हो रहे आधुनिक पाठ्यक्रम एवं इलाज करने की सम्पूर्ण जानकारी समय रहते प्रदान की जाए। जिससे वे मरीजों का बेहतर इलाज कर सकें। इसके लिए संस्थान ने ैंअममजीं क्मदजंस ब्वससमहमए ब्ीमददंप से एकेडमिक एवं क्लीनिकल ज्ञान के आदान-प्रदान हेतु करार किया है। यह बातें डाॅ0 सचित आनंद अरोरा ने संस्थान के छात्रों और चिकित्सकों को संबोधित करते हुए बताई।
डाॅ0 अरोरा ने बताया कि इस करार के अंतर्गत प्रत्येक वर्ष पठन-पाठन एवं दंत चिकित्सा के आधुनिक ईलाज की जानकारी आपस में साझा करने हेतु संस्थान के चिकित्सकों और छात्रों का एक समूह प्रत्येक वर्ष ैंअममजीं क्मदजंस ब्वससमहमए ब्ीमददंप जाएगा तथा ैंअममजीं क्मदजंस ब्वससमहमए ब्ीमददंप के शिक्षक एवं छात्रों का एक समूह आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा आएगा जिससे चिकित्सकों एवं छात्रों को काफी फायदा होग।
इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आई0टी0एस0 -द एजूकेशन गु्रप के वाइस चेयरमैन श्री सोहेल चड्ढा ने संस्थान के चिकित्सकों एवं छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों के पठन-पाठन की प्रक्रिया आधुनिक तरीके से संचालित करने एवं मरीजों को आधुनिक तरीके से इलाज प्रदान करने हेतु संस्थान प्रतिबद्व है।
श्री चड्ढा ने विश्वास व्यक्त किया कि इससे छात्रों को भविष्य में काफी फायदा होगा तथा उन्हे मरीजों के इलाज करने में काफी आसानी होगी।

Share