जेवर एयरपोर्ट से मेरठ के लिए बस सेवा शुरू, जानें समय-सारणी एवं पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 नवंबर 2023): जेवर से मेरठ आवागमन करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। जेवर के निवासी लम्बे समय से मेरठ जाने के लिए बस सेवा की मांग कर रहे थे। लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए सोमवार, 27 नवंबर को जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने कस्बा जेवर में स्थित तहसील से यमुना एक्सप्रेसवे-परीचौक से नोएडा सेक्टर-37 होते हुए मेरठ के लिए बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बस सेवा के शुरू होने के बाद व्यापारियों, किसानों और छात्र-छात्राओं को व्यापक लाभ मिलेगा और वे अब आसानी से मेरठ पहुंच सकेंगे। यह बस सुबह 07 बजे चलकर 10 बजे मेरठ पहुंचेगी और शाम 04 बजे मेरठ से जेवर के लिए प्रस्थान करेगी।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने “एक्स” अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि “व्यापारियों, किसानों, वादकारों और छात्राओं का अब मेरठ का सफर हुआ आसान। बस जेवर से प्रात: 07 बजे चलकर यमुना एक्सप्रेसवे-परिचौक से नोएडा सेक्टर 37 वाया मेरठ पहुंचेगी। सैक्टर वासियों को भी मिलेगी सहूलियत। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और मेरठ कमिश्नरी जाने और प्रशासनिक व रोजमर्रा के कार्यों को करने में मिलेगी मदद। ज़ेवर से हुई बस सेवा आरंभ।”

इस मौके पर उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन नोएडा के एआरएम एनपी सिंह, एसीपी जेवर रुद्र प्रताप सिंह, जेवर नगर पंचायत के चेयरमैन नारायण माहेश्वरी, लायकराम पहाड़िया, हरिदत्त शर्मा, महेश चौधरी अधिवक्ता, दिनेश सिंह अधिवक्ता, मोहित शर्मा अधिवक्ता, खालिद खान अधिवक्ता, मोनू गर्ग, अमरपाल सिंह, संजय पराशर, रघुनंदन लाल शर्मा, फ्राहिम कुरैशी, यामीन कुरैशी और कालू सिंह आदि मौजूद रहे।।

Share