नेफोवा ने आम्रपाली फ्लैट बायर्स के लिए कानूनी सहभागिता कार्यक्रम का किया आयोजन

Greater Noida : पिछले साल जुलाई में सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम्रपाली मामले में आये आदेश के बाद से आम्रपाली घर खरीदारों के बीच पेमेंट और निर्माण कार्य को लेकर लगातार संशय की स्थिति बनी हुई है। आदेश के बाद से अभी तक एनबीसीसी द्वारा आम्रपाली प्रोजेक्ट में निर्माण कार्य नही शुरू कराया जा सका है।
सुप्रीम कोर्ट ने घर खरीदारों द्वारा पेमेंट कराये जाने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2020 घोषित की है। लेकिन चूंकि निर्माण कार्य अभी भी बंद है। लोग आगे पैसा जमा कराने में अभी भी हिचक रहे हैं। कई लोग ऐसे है जो एक साथ पूरा पेमेंट करने की स्थिति में नही है। बैंक लोन, सबवेंशन प्लान इत्यादि कई मुद्दे को लेकर भी खरीदारों के मन मे कई सवाल थे।
इसी के मद्देनजर आज नेफोवा ने नोएडा के सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद में Legal Interaction Program का आयोजन किया, जिसमे आम्रपाली के तमाम प्रोजेक्ट के खरीदारों ने अपने सवाल नेफोवा में लीगल टीम के समक्ष रखा। नेफोवा के लीगल टीम में सुप्रीम कोर्ट में आम्रपाली मामले में वरिष्ठ वकील श्री मिहिर कुमार तथा रणधीर कुमार सिन्हा ने लोगों के सवाल के जवाब दिए। उनके अलावा नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, महासचिव श्वेता भारती, इन्द्रीश गुप्ता, दीपांकर कुमार इत्यादि नेफोवा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने खरीदारों के सवाल के जवाब दिए।
अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि नेफोवा की टीम लगातार सरकार के ऊपर स्ट्रेस फंड के लिए दवाब बना रही है। ट्विटर अभियान के अलावा वे केंद्रीय मंत्री व संबंधित अधिकारियों के समक्ष स्ट्रेस फंड की बात रख रहे हैं। अगर जल्द केंद्र सरकार द्वारा आम्रपाली प्रोजेक्ट के लिए स्ट्रेस फंड की व्यवस्था नहीं होती है तो नेफोवा तमाम आम्रपाली फ्लैट खरीदारों के साथ सड़क पर उतरेगी।
Share