ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 5 जनवरी को बिखरेगी उत्तराखंड शरदोत्सव की छटा, होगा भव्य कार्यक्रम 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में उत्तराखंडियों के सामाजिक संगठन “उत्तराखंडी (ग्रेनो वेस्ट) जन विकास समिति”  की ओर से आयोजित “उत्तराखंड शरदोत्सव 2020 उद्घाटन 5 जनवरी 2020 को बीजीएस विजनाथं स्कूल मै होगा।

आपको बता दे की एक दिन का यह शरदोत्सव का दूसरा संस्करण को इस बार अपनी संस्कृति, पलायन और पर्यटन को समर्पित किया गया है। आयोजन में ग्रेटर नॉएडा (वेस्ट), क्रॉसिंग रिपब्लिक और गाज़ियाबाद, नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा के सभी उत्तराखंड के मूल निवासियों के साथ अन्य प्रांतों के लोग हिस्सा लेंगे ।
कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक आयोजनों के साथ उत्तराखंड के प्रसिद्ध  लोक कलाकार किशन महिपाल, बी. के. सामंत, माया उपाधय और गायक, कॉमेडियन, और सर्वश्रेष्ठ एंकर पन्नू गुसाईं उत्तराखंडी  संस्कृति और लोकसंगीत से रूबरू कराएंगे।

सामाजिक संगठन “उत्तराखंडी (ग्रेनो वेस्ट) जन विकास समिति” की तरफ से  “उत्तराखंड शरदोत्सव  2020 का आयोजन किया जा रहा है। समिति के उपाध्यक्ष मनोज कुकरेती ने बताया कि “उत्तराखंडी (ग्रेनो वेस्ट) जन विकास समिति” प्रवासी उत्तराखंडियों का समाजिक संगठन है, जो कि आने वाले समय पर उत्तराखंड के १३ जिलो मे पलायन और पर्यटन पर से जुड़े कार्यक्रम शुरू करेगा। उत्तराखंड शरदोत्सव 2020 की आयोजन समिति ने लोगों से शरदोत्सव में हिस्सा लेने की अपील की है, ताकि कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।

Share