दो शादियों में डीजे बजाने व पटाखे छोड़ने पर तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज

Greater Noida : जनपद के बढते हुए वायु प्रदूषण को कम करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन सख्ती के साथ कार्रवाई सुनिश्चित कर रहा है। इस क्रम में जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर नगर मजिस्ट्रेट नोएडा शैलेंद्र कुमार मिश्र के द्वारा बड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए दो विवाह स्थल कार्यक्रमों पर डीजे बजाए जाने एवं पटाखे छोड़कर वायु प्रदूषण फैलाने पर दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।
वहीं दूसरी ओर 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की गई है। नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र के द्वारा याकूबपुर में विवाह कार्यक्रम में पटाखे छोड़ने एवं डीजे बजाए जाने पर मैरिज हॉल के प्रबंधक एवं दूल्हे के पिता के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराई गई है दूसरा प्रकरण इलाबास थाना फेस 2 शादी विवाह के अवसर पर डीजे बजाए जाने एवं पटाखे छोड़ने पर मैरिज हॉल के प्रबंधक के विरूद्घ एफ आई आर दर्ज कराई गई है।
दोनों घटनाओं में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देश पर लगातार ऐसी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। यदि किसी भी विवाह शादी स्थल पर डीजे बजाया गया या पटाखे छोड़े गए और वायु प्रदूषण किया गया तो उनके विरूद्ध भी इसी प्रकार कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Share