उन्नाव में किसानों के साथ हुई बर्बरता को लेकर ग्रेटर नोएडा में सौंपा ज्ञापन

Greater Noida : उन्नाव में निहत्थे किसानों पर बर्बरता पूर्वक पुलिस द्वारा लाठीचार्ज को लेकर पूरे प्रदेश में किसानों में रोष देखने को मिल रहा है। इस संबंध में ग्रेटर नोएडा में भी भारतीय किसान यूनियन ने अपना विरोध जताया है एवं मुख्यमंत्री के नाम एडीएम प्रशासन दिवाकर सिंह को ज्ञापन सौंपा है। किसान एकता संघ के प्रदेश अध्यक्ष जतन प्रधान के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया है।

इस मौके पर किसान एकता संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक नागर ने बताया कि उन्नाव में निहत्थे किसानों पर बर्बरता पूर्वक पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के संबंध में एडीएम प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। आलोक नागर ने बताया कि पिछले दिनों अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे किसानों पर बर्बरता पूर्वक पुलिस द्वारा  किसानों को बुरी तरह पीटा गया है जिसकी हम घोर निंदा करते हैं।

इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय महासचिव बृजेश भाटी ने बताया कि प्रदेश के किसानों में बहुत रोष है इस घटना की किसान एकता संघ घोर निंदा करता है और मांग करता है कि दोषी पुलिसकर्मियों पर तुरंत कार्रवाई की जाए।
जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर ने बताया कि कृषि प्रधान देश में किसानों की इस तरह से पिटाई निंदनीय है बड़ी संख्या में आप को वोट देकर सत्ता में स्थापित करने वाले किसान की बहुत बुरी दुर्दशा हो रही है अगर समय रहते पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो किसान एकता संघ प्रदेश में बड़ा आंदोलन करेगा।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जतन प्रधान, बृजेश भाटी, आलोक नागर, कृष्ण नागर, लोकेश भाटी, मनीष भाटी बीडीसी, सीपी सोलंकी, राकेश नागर आजाद सिंह अधाना, विजेंद्र सिंह, रिजवान समेत काफी संख्या में संगठन के लोग मौजूद रहे
Share