आईआईए ग्रेटर नोएडा चैप्टर की बैठक में एसपी देहात ने सुनी उद्यमियों की समस्याएं, जल्द होगा समाधान

 

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र साइट सी स्थित आईआईए द्वारा आयोजित समंव्य बैठक मे एस पी देहात ऱण विजय सिंह द्वारा औद्योगिक क्षेत्र के सभी उद्यमीयों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर इंडस्ट्रीयल एरिया में व्याप्त समस्याओं पर विस्तृत चर्चा हुई। आईआईए की तरफ से सर्वप्रथम चैप्टर चेयरमैन सर्वेश गुप्ता, सेक्रेटरी संजीव शर्मा एवं कोषाध्यक्ष पीके तिवारी ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

 

अपने संबोधन में चैप्टर चेयरमैन सर्वेश गुप्ता ने स्वागत के साथ क्षेत्र की विभिन्न प्रकार की औद्योगिक समस्याओं पर एसपी देहात का ध्यान आकर्षित किया। जिन पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने सभी समस्याओं का समयबद्ध तरीके से समाधान का आश्वासन दिया जिसमें मुख्य समस्या अतिक्रमण, छीना झपटी, गाड़ियों से तेल चुराना और बैटरी चोरी तिलपता गोल चक्कर एवं घंटा चौक सूरजपुर पर जाम की स्थिति से निजात दिलाने की मांग की। उन्होंने उद्यमियों से भी आग्रह किया औद्योगिक क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए।
आईएईए के राष्ट्रीय सचिव एस पी शर्मा ने एसपी देहात से निवेदन किया कि पहले की भांति विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम जिनसे से परस्पर सहयोग आपस में जागृत हो इस तरह के सारे कार्यक्रम होते रहने चाहिए जिसमें आईआईए परस्पर सहयोग के लिए तत्पर है। साथ ही साईबर क्राईम की सुनाई मे तत्परता से कार्यवाही हो। आज के इस कार्यक्रम में संजीव शर्मा ने एसपी महोदय के समक्ष उद्योग क्षेत्रों की समस्याओं को रखा।

 

सीसी सदस्य ऐडी पांडे ने इकोटेक extension-1 की समस्याओं को रखा! एसपी महोदय ने बहुत ही खुले दिल से उद्यमियों के साथ सभी विषयों पर विस्तृत चर्चा की! इस मौके पर विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों से आईआईए के अनेक अधिकारी पदाधिकारी एवं सक्रिय सदस्य थे जिनमें मुख्यतः विशारद गौतम, विवेक अरोरा, प्रमोद गुप्ता, पीके तिवारी, अजय राणा, के एस पाठक राकेश बंसल, प्रवीन, महेंद्र शुक्ला, पी पी शर्मा, राजीव तिवारी आदि मौजूद रहे।

Share