दीपावली पर्व के शुभ अवसर पर एसेंट इंटरनेशनल स्कूल में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन

प्रकाश, ज्ञान और अच्छाई का प्रतीक दीपावली पर्व के शुभ अवसर पर 25 अक्टूबर 2019 दिन शुक्रवार को एसेंट इंटरनेशनल स्कूल में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ विद्यालय की परंपरा अनुसार प्रधानाचार्य श्री वीरेंद्र बंसल जी ने दीप प्रज्वलित कर किया। छात्रों द्वारा गणेश वंदना की मनमोहक प्रस्तुति दी गई एवं प्लक कार्ड के माध्यम से इको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश दिया गया।

विष्णु जी को समर्पित कृष्ण श्लोक पर आधारित नृत्य कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहा। साथ ही एक लघु नाटिका दीपावली पर पटाखों की विजय का मंचन भी किया गया । जिसका उद्देश्य था कि खुशियां शिक्षा का नव दीप जलाकर भी बांटी जा सकती हैं । इसी अवसर पर सदनानुसार रंगोली एवं पोट डेकोरेशन की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। अपने आकर्षक रंग एवं डिजाइन से सभी को प्रभावित करने वाली प्रथम रंगोली रिपब्लिक सदन की रही।

सभा के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री वीरेंद्र बंसल जी ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए प्रदूषण मुक्त दिवाली मना कर पर्यावरण को सुरक्षित रखते हुए छात्र को आत्मचिंतन कर सकारात्मक दिशा में प्रेरित होने के का संदेश दिया।

Share