सेक्टर 2 के आवॅंटी टूटी और कच्ची सड़को से परेशान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 के आवॅंटी सेक्टर की आंतरिक सड़को से परेशान है, काफ़ी जगह सड़क की जगह कच्ची मिट्टी का रास्ता बना हुवा है और जगह जगह पर सड़क टूटी हुवी है जिससे उन पर गाड़ी के कर जाना भी किसी बड़ी दुविधा से कम नही है!
 एफ ब्लॉक के आंतरिक हिस्से मे तो सड़क  के नाम पर कच्चा रास्ता दिया हुवा है और लगता ही नही है की यहा पर कभी सड़क भी बनाई गई थी. ग्रेटर नोएडा ने हाल ही मे काफ़ी सारे टेंडर सड़को की डेवेलपमेंट के लिए निकले है पर सारे टेंडर या तो बिल्डर एरिया की सड़को के है या फिर सेक्टर की बाहरी मुख्य सड़क का टेंडर निकाला हुवा है!
एफ और ई ब्लॉक पहुचने के लिए मुख्य सड़क ही गायब है और इतनी जगह से टूटी हुई है की कई बार आवंतियो की गाड़ी फँस जाती है और मुश्किल से धक्का मारकर या फिर किसी लोकल मजदूरो की मदद से निकली जाती है. एफ ब्लॉक के आवंतियो ने हाल ही मे ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी के अफसरो से मिल कर सेक्टर 2 की आंतरिक सड़को के पुनः निर्माण के लिए मीटिंग की थी पर लगता नही है की कुछ डेवेलपमेंट होने वाला है. टूटी सड़को के कारण मेटेरियल और अन्य कन्स्ट्रक्षन का सामान लाने ले जाने मे इतनी मुश्किले आती है की सामान को दूसरे लंबे  रास्ते से घूमकर पहुँचाया जा रहा है. रात्रि के वक्त तो एफ ब्लॉक की सड़को पर निकलना असंभव ही है, एक तो लाइट नही जलती और दूसरी और बड़ी बड़ी टूटी सड़के|
रोशन प्लाज़ा से एफ ब्लॉक की सर्विस रोड इतनी घटिया हालत मे है की छोटी से छोटी गाड़ी भी निकालने मे काफ़ी वक्त खराब हो जाता है. एफ ब्लॉक के आवॅंतियो की ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी से निवेदन है की जल्दी से जल्दी सेक्टर 2 की आंतरिक सड़को का पुनः निर्माण कराया जाए!
Share