एचसीएल ने ग्रेटर नोएडा में स्पोर्ट्स फॉर चेंज प्रतियोगिता का किया आयोजन 

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में स्पोर्ट्स फॉर चेंज प्रतियोगिता का आरंभ हुआ। जिसका उद्घाटन एएसपी श्रद्धा पांडे, मुख्य सुरक्षा अधिकारी ,एचसीएल टेक्नोलॉजी देवेंद्र कासल, एचसीएल फाउंडेशन की डायरेक्टर निधि पुंडीर, ललित मधुर और डॉक्टर अमरीश टोनी ने किया।
आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में 5 जिलों के 700 से अधिक बच्चे प्रतिभाग कर रहे हैं।  प्रतियोगिता में फुटबॉल, खो-खो, बैडमिंटन, कबड्डी, एथलेटिक्स समेत कई अन्य स्पर्धा कराई जाएंगी।
एचसीएल फाउंडेशन की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर, लखनऊ, हरदोई, बाराबंकी और गोंडा जिले के एफसीएल समर्थित स्कूलों के बच्चे प्रतिभाग कर रहे हैं। प्रतियोगिता के फाइनल 29 से 30 नवंबर तक लखनऊ में होंगे।
पहले दिन आयोजित प्रतियोगिताओं में 100  मीटर दौड में पहले स्थान पर तुषार यादव, दूसरे पर अमन कुमार, वहीं तीसरे पर कुश मंडल रहे।  बालिकाओं में पहला स्थान कीर्ति सिंह, दूसरा जिया, तीसरा जरीना ने हासिल किया।  ऊंची कूद में पहले स्थान पर लखनऊ के रविकांत दूसरे पर हरदोई के साहिल तीसरे पर लखनऊ के आयुष कुमार रहे।  वहीं बालिकाओं में पहला स्थान पूजा कनौजिया ने दूसरा श्रीकांत जबकि तीसरा स्थान नोएडा की वासु भाटी ने हासिल किया
Share