सेक्टर 2/3 के प्लॉट अलाटीयो का ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी पर हल्ला बोल

 सेक्टर 2 के भूखंड निवासी ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी की लापरवाही का नतीजा भुगत रहे है, सेक्टर 2 के डी ब्लॉक मे जहा अवैध कब्जा किया हुवा है जिन पर अतॉरिटी रिजिस्ट्री करवा चुकी है और सारा पैसा भूखंड मालिको द्वारा 10 साल पहले ही भुगतान किया जा चुका है… डी ब्लॉक के  5-10 प्लॉट पर अवैध कब्जा किया हुवा है.. काफ़ी बार अतॉरिटी के आफिसरो से मिल कर शिकायत करी है पर कुछ भी नतीजा नही निकला है.
 डी ब्लॉक के आलॉटी राजेंदर के प्लाट का तो और भी बुरा हॉल है… उनके प्लॉट संख्या डी 112 और पास के भूखण्डो पर तालाब बना हुवा है 10 से ज़्यादा शिकायत की जा चुकी है पर अतॉरिटी के सिर पर जु तक नही रेगी.
 सेक्टर 2 के एफ और ई ब्लॉक का तो और भी बुरा हाल है.. पूरे सेक्टर की चारदीवारी का काम अतॉरिटी ने रोका हुवा है तथा इसी का वजह से हर हफ्ते 2-3 चोरी बहुत ही दैनिक बात हो गई है.
 पिछले हफ्ते ही 2-3 भूखण्डो का कन्स्ट्रक्षन का समान (इटे और बदरपुर) की चोरी हो चुकी है, ई ब्लॉक के एक घर से किचन के नल और सारी इलेक्ट्रिक वाइरिंग चोरी हो गई… शिकायत करने के बाद भी कोई एफ आई आर नही की गई..
एफ ब्लॉक के निवासी भी मिट्टी चोरी की घटनाओ से काफ़ी दुखी है.. एफ ब्लॉक सेक्टर 2 की इंटर्नल रोड काफ़ी ख़स्ता हालत मे है तथा पार्क मे भी 3-4 फीट लंबी घाँसे उगी हुई है.. 30-40 शिकायते ग्रेटर नोएडा अतॉरिटी के एप मित्रा पर की गई पर सारी की सारी शिकायते बिना किसी कम के बंद कर दी गई है.
एफ 26 के भूखंड मलिक, विवेक जिंदल के अनुसार, रात को मिट्टी चोर जेसीबी की मशीन ला कर 25-26 प्लॉट की 3 फीट मिट्टी चुरा कर ले गये.. लोकल कॉंट्रॅक्टर भी इस चोरी मे शामिल है. एफ ब्लॉक के पार्क मे से इतनी सारी मिट्टी चोरी हो चुकी है की छोटा तालाब बन चुका है और आवारा पशु उस पार्क के तालाब मे दिन भर घुसे रहते है.
 इन सभी प्रकार की समस्याओ के समाधान के लिया अब सेक्टर 2 और 3 के भूखंड मालिको ने 18 अक्तूबर को प्राधिकरण मे हल्ला बोल और विशाल धरने का आवाहन किया है तथा सभी भूखंड मालिको को अपील की जाती है की भारी संख्या मे अतॉरिटी पहुच कर इन सब समस्याओ के समाधान के लिए अतॉरिटी के बड़े आफिसरो और सी ईओ के सामने अपनी समस्या रखेंगे.
Share