भीषण सड़क हादसे में हेल्थ विभाग के सुपरवाइजर की दर्दनाक मौत

Greater Noida (10/10/19) : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में आज दोपहर एक सड़क हादसे में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के हेल्थ विभाग के सुपरवाइजर किरण पाल चौहान की मौत हो गई। बताया जा रहा है वे कि सूरजपुर किसी काम से जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार हाईवा ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और उनको हाईवा ने कुचल दिया।
जिसमें सुपरवाइजर किरण पाल चौहान की मौके पर ही मौत हो गई।  हादसा इतना भयानक था कि लोग उन्हें अस्पताल ले जाते उससे पहले की उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने हाईवा को रुकवा कर उसके चालक को दबोच लिया। जहां गुस्साई भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवा व चालक को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने एंटोनी कंपनी को हेल्थ विभाग का जिम्मा सौंपा हुआ है। उसी कंपनी के सुपरवाइजर किरण पाल चौहान सूरजपुर से निकल रहे थे। तभी तेज रफ़्तार अनियंत्रित हाईवा ने उन को कुचल दिया। इस हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई।

उनका कहना है कि हाईवा व चालक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।  किरण पाल चौहान के परिजनों की शिकायत पर हाईवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की अधिक जांच कर दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि सुपरवाइजर किरण पाल चौहान ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 में रहते थे। गोल्डन फेडरेशन ऑफ आरडब्लूए के सचिव आलोक नागर ने बताया कि सुपरवाइजर किरण पाल चौहान आज सुबह से ही ट्रैक्टर और जेसीबी के साथ डेल्टा टू में सफाई अभियान चला रहे थे। उसी के पश्चात वे सूरजपुर किसी कार्य के लिए गए जहां हादसे में उनकी मृत्यु हो गई।

Share