लघु उद्योग भारती ने प्रेस वार्ता कर साझा की अहम् जानकारी

15 सितंबर रविवार को लघु उद्योग भारती गौतम बुद्ध नगर के  तत्वाधान एक प्रेस वार्ता हुई। जिसमे नोएडा उद्योग भारती की अध्यक्षा  मंजुला मिश्रा  व जिला महामंत्री उमा नंदन कौशिक में  पत्रकारों को संबोधित किया तथा  राष्ट्रीय  कार्यकारिणी के  निर्णय को  भी  पत्रकारों के सामने रखा।

 पत्रकार वार्ता में  उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष  जनक भाटिया जी ने  पत्रकारों को बताया कि  उत्तर प्रदेश लघु उद्योग भारती  के वरिष्ठ अधिकारियों ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से  मिलकर  उत्तर प्रदेश के उद्योगपतियों को व्यापार करने में आ रही परेशानियों के बारे में अवगत कराया तथा आगामी कार्यक्रम के लिए यह तय किया गया कि आगामी 17 सितंबर 2019 दिन मंगलवार को भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा का कार्यक्रम सार्वजनिक रखा जाए ।
जिसमें नोएडा के सभी उधमी अपने परिसर में विश्वकर्मा की पूजा के उपरांत सामूहिक रूप से आकर भगवान विश्वकर्मा की पूजा करें, जिससे समाज में हमारे संस्कारों और पुरातन संस्कृति को बढ़ावा मिले । आगामी 17 सितंबर कि विश्वकर्मा की पूजा में डॉ महेश शर्मा (सांसद व पूर्व मंत्री भारत सरकार), श्री पंकज सिंह (विधायक व प्रदेश महा मंत्री भाजपा), श्रीमान वल्लभ प्रसाद अग्रवाल (सीएमडी प्रिया गोल्ड बिस्किट) व श्री वैभव कृष्ण (वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर) ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर मार्गदर्शन करने के लिए अनुमति प्रदान की है।
 नोएडा में उद्योगों की स्थिति और उन्नत हो तथा कानून का राज्य स्थापित हो, लालफीताशाही से मुक्ति मिले, उद्योगपतियों में के बीच में सुरक्षा का माहौल स्थापित हो, व्यापार करना सरल हो इस पर चिंता की गई। पत्रकारों को संभाग के महामंत्री प्रेम सिंह चौहान नोएडा इकाई के अध्यक्ष ईश्वर गिरी ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष के पी सिंह दोनों इकाइयों के महामंत्री सतवीर सिंह अश्वनी, महेंद्रू चंचल, राकेश गुप्ता शिवानी फर्नीचर, पंकज सिंघल  आदि वरिष्ठ पदाधिकारियों में संबोधित किया राकेश गुप्ता ने बताया की उद्योगपतियों के हित की रक्षा के लिए जिस हद तक भी संगठन को जाना पड़ेगा जाएगा किसी भी सूरत में उद्योगपतियों के नजरअंदाज नहीं किया जा सकता संगठन हमेशा उद्योगपतियों के साथ में रहेगा।
Share