गलगोटिया कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में माईक्रो एवमं सूक्ष्म मंत्रालय संगोष्ठी का आयोजन

आज गलगोटिया कॉलेज ऑफ़  इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में माईक्रो एवमं सूक्ष्म मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा (एसएमई) के उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। यह जागरूकता कार्यक्रम पूर्ण रूप से (एम0एस0एम0ई0) मंत्रालय के द्वारा आयोजित किया गया। इस संगोष्ठी में छात्रों को मंत्रालय द्वारा चलाये जा रहे नवीनतम शोध कार्यक्रमो के बारें में विस्तार पूर्वक बताया गया। मंत्रालय से आए अधिकारीयों ने बताया कि सरकार के द्वारा छात्रों के प्रत्येक प्रोजैक्ट के लिए 15 लाख रूपये तक अनुदान के रूप में दिये जायेंगें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तथा 1करोड रूपये तक की राशी सीट फंड के रूप में दी जाएगी। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में  (एम0एस0एम0ई0) डी0,आई0 औखला के निदेशक विजय कुमार, उपनिदेशक डी0सी0 शाहू, टाटा मोटर्स पूणे के आॅल इण्डिया मार्किटिंग हैड साकेत हार्डिकर और (एन0आर0डी0सी0) भारत सरकार के सिनियर मैनेजर डाॅ0 संजीव कुमार मजुमदार उपस्थित रहे। संगोष्ठी का सुभारम्भ काॅलिज के निदेशक डाॅ0 वी0के0 द्विवेदी ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम की रूप रेखा डीन डाॅ0 एस0के0 वर्मा और ज्ञापन संबोधन विपिन कुमार श्रीवास्तव ने किया।

 

 

Share