कौन बनेगा प्रधानमंत्री ? जानिए क्या कहते हैं सेंट जोसफ स्कूल के छात्र

कौन बनेगा प्रधानमंत्री ? जानिए क्या कहते हैं सेंट जोसफ स्कूल के छात्र
#Election2019 : GreaterNoida : गौतमबुद्धनगर में चुनावी माहौल चरम पर है। ज़िले में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया भी बंद हो चुकी है। 11 अप्रैल से पहले चरण के चुनाव गौतमबुद्धनगर में होंगे। वहीँ अगर देखा जाए तो प्रधानमंत्री बनने की होड़ में अभी तक नरेंद्र मोदी यानी बीजेपी अव्वल नजर आ रही है। चुनावों से पहले आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाएं भी समाप्त हो चुकी हैं।
ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 स्थित सेंट जोसफ स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों की 10वीं कक्षा की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी हैं। आईसीएसई (10वीं) की बोर्ड परीक्षाएं 22 फरवरी से शुरू होकर 25 मार्च तक चली थी। बोर्ड परीक्षा समाप्त होने  के बाद छात्र-छात्राओं ने राहत की सांस ली। सेंट जोसफ स्कूल के छात्र 10वी कक्षा की परीक्षा से फ्री होकर ग्रेटर नोएडा के वाईएमसीए पार्टी लाउन्ज में स्कूल के दोस्तों के साथ पहुंचे। जहां पर सभी ने मिलकर परीक्षा समाप्त होने की ख़ुशी में जमकर पार्टी की।
मौके पर पहुंचकर टेन न्यूज़ ने छात्रों से गरमा रहे चुनावी माहौल को देखते हुए उनसे जाना कि देश में प्रधानमंत्री के रूप में छात्र किसका चेहरा देखना चाहते हैं ? छात्रों ने साफ़ तौर पर अपनी मंशा जाहिर करते हुए एक सुर में “नरेंद्र मोदी” नाम लिया। हालांकि, ये सभी नाबालिग छात्र हैं , लेकिन देश के भविष्य भी यही लोग हैं। छात्रों ने बताया कि देश को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की जरूरत है। पीएम मोदी ने देश को बड़ी ऊंचाइयों तक पहुँचाया है। छात्रों का कहना है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी जैसे ऐतिहासिक फैसले लिए है।
छात्रों ने बताया कि देश को फिर से मोदी की जरूरत है, देश ने तकनीक के क्षेत्र में महारथ हासिल की हुई है, यह सब मोदी के कारण ही संभव हो सका। उनके आने से देश में शिक्षा, स्वास्थ्य की सेवाएं पहले से बेहतर हो हुई हैं। छात्रों का मानना है कि मोदी के नेतृत्व में हिन्दुस्तान ने विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “मै भी चौकीदार” मुहीम पर छात्रों ने एक स्वर में कहा कि “हम सब देश के चौकीदार हैं” और प्रधानमंत्री जी की इस मुहीम में पूरा देश उनके साथ खड़ा है। छात्रों ने साफ तौर पर अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा कि “देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में वे फिर से नरेंद्र मोदी को ही देखना चाहते हैं”।
Share