आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक मे फ्रेशर पार्टी का आयोजन

ग्रेनो के नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कालेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक के नए प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के स्वागत में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कॉलेज मे सीनियर्स एवं जूनियर्स ने दिनभर मस्‍ती और डांस धमाल किया। कॉलेज मे हर तरफ मस्‍ती का माहौल था कोई थिरक रहा था कोई झूम रहा था तो कोई गा रहा था।छात्र-छात्राओं ने ऐसा धमाल मचाया कि तालियों की गड़गड़ाहट से परिसर गुंजायमान हो उठा। आकाश ने तेरा यार हूं गाना प्रस्तुत किया तो सभी थिरकने को मजबूर हो गये। फ्रेशर पार्टी में पूजा ने काले काले चश्‍मे पर डांस किया। सहदाम को मिस्टर फ्रेशर तथा मानषी को मिस फ्रेशर चयनित किया गया। पूजा को परफॉर्मर आफ द डे चुना गया।

आईआईएमटी कालेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक के निदेशक उमेश कुमार ने कहा कि छात्रों को स्कूल से निकलकर कॉलेज की दुनिया में प्रवेश के समय जो झिझक और आशंका होती है, उसे दूर करने के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने कहा कि इस तरह के आयोजन से नये छात्र-छात्राओं का आत्‍मविश्‍वास बढता है साथ ही उन्‍होने नये छात्र-छात्राओं को बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

ग्रुप डांस, सोलो डांस, रैंप मॉडलिंग और सेल्‍फी कम्‍पटीशन कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा। कार्यक्रम के शुरूआात मे आकाश, अखिलेश, हर्ष और सदम ने शुरो का जलवा बिखेरा। मंच से लेकर मैदान तक सब सुरो पर झूम रहे थे। जब रैंप मॉडलिंग की बारी आयी तो एक एक कर छात्रों ने पहले पारम्‍परिक फिर पश्‍चिमी परिधानो से सौन्‍दर्य बिखेरा। कार्तिक,मानसी ,सुधांशु और अमन ग्रुप ने अपने डांस से धमाल मचा दिया। इसके बाद हर्ष ने गुलाबी आखें गाने से सबको आश्चर्य चकित किया। स्‍टेज पर एक तरफ छात्र थिरक रहे थे तो दूसरी तरफ स्‍टेज के नीचे लोग मस्‍त होकर नाच रहे थे ।

प्रोफेसर आशीष परमार , प्रोफेसर अचल कुमार , प्रोफेसर कमल सिंह, डॉ अंजली, डॉ अजीता, डॉ अनुपम एवं अन्य प्राध्यापकों ने सक्रिय सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

Share