​आईआईएमटी कॉलेज समूह में मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया

आईआईएमटी कॉलेज समूह में मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया।रोजगार पाने के लिए दिल्ली-एनसीआर के विभिन्‍न कॉलेजों के अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, राजस्‍थान, हिमाचल प्रदेश, जम्‍मू कश्‍मीर के 2500 विद्यार्थी शामिल हुए ।जॉब फेयर में 16 कंपनियाँ आई ।जिसमे जस्‍ट डायल, टेक महेन्‍द्रा, टेक्‍नोकीर्ती, कनसेनट्रीक्‍स, ए एन जी इंडिया लिमिटेड ,ओपो ,आदित्‍य बिडला ग्रुप आदि प्रमुख है। कंपनियों ने 350 विद्यार्थियों को फाइनल राउडं के लिये सिलेक्ट किया। जॉब फेयर में बीबीए, एमबीए, बीसीए, एमसीए, इंजीनियरिंग पोलिटेक्‍नीक आदि सभी कोर्सा के छात्र शामिल हुए।

कम्पनियों ने तीन राउंड की कठिन परीक्षा के बाद विद्यार्थियों का चयन किया ।जॉब फेयर मे कई मल्टीनेशनल कम्पनियों के अधिकारी भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा की हमारा उद्देश्य है की हर साल हम इस तरह के जॉब फेयर का आयोजन करें जिससे अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार मिल सके और कम्पनी को भी सही एवं योग्य कर्मचारी मिल सकें। साथ ही उन्होनें चयनित उम्मीदवारों को मेहनत और लगन से काम करने की नसीहत दी जिससे वो आगे और भी अच्छी कपनियों में और भी ऊँचे पद पैर जा सके

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने बताया कि रोजगार पाने के लिए 2500स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें 350 छात्रों को फाइनल राउडं के लिये चयनित किया गया। आईआईएमटी कॉलेज समूह अपने अत्याधुनिक परिसर, सामरिक शिक्षा और सबसे उन्नत सुविधाओं के लिये जाना जाता है ।छात्रों को कार्पोरेट जगत की जरूरतों के अनुसार शिक्षा दी जाती है जिससे कि छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर मिले । इसके लिए हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं । अन्त में चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।

Leave a Reply