होली में असामाजिक तत्व एवं हुड़दंगियों पे प्रशासन रहेगा सख्त

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि रंगों का त्योहार होली आपसी वैमनस्य एवं कटुता को मिटाते हुए भाईचारा उत्पन्न करने का त्यौहार है। यदि इस अवसर पर पूरे जनपद में किसी असामाजिक तत्व एवं हुड़दंगियों के द्वारा कहीं पर भी रंग में भंग करने का कार्य किया तो उनके विरुद्ध जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा शक्ति के साथ पेश आकर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

जिलाधिकारी ने बताया कि पूरे जनपद में होली का त्योहार बहुत ही उत्साह एवं कुशलपूर्वक संपन्न हो इसके लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा संपूर्ण तैयारियां सुनिश्चित कर ली गई हैं। जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों की व्यापक स्तर पर ड्यूटी निर्धारित कर दी गई है। जिनके द्वारा अपने अपने क्षेत्र में रंगो के त्यौहार होली को कुशल पूर्वक संपन्न कराने के लिए अपनी अपनी कार्य योजना के तहत कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान किया है कि सभी आम नागरिक रंगों के इस त्यौहार को बहुत ही परंपरागत हर्षोल्लास एवं उत्साह के साथ मनाते हुए आपस में भाईचारा उत्पन्न करने का संदेश देंगे। इस अवसर पर जिलाधिकारी बीएन सिंह ने समस्त जनपद वासियों को होली की हार्दिक बधाई भी दी है।

Leave a Reply