Greater Noida: मूर्ति खंडित मामले में पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 अक्टूबर 2024): जारचा थाना क्षेत्र के ग्राम छोलस में दशहरे के दिन एक गंभीर घटना घटी थी, जिसमें कुछ अराजक तत्वों ने एक मंदिर में घुसकर भगवान की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले को लेकर टेन न्यूज की टीम ने जारचा कोतवाली पुलिस से बातचीत की थी, जिसमें कांस्टेबल रवि ने बताया था कि ,”मामला पुलिस के संज्ञान में है और हम इस पर कार्रवाई कर रहे हैं ,जल्दी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।”

इस घटना पर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है। थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज और दो बीट पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है। यह कार्रवाई पुलिस कमिश्नर की सख्त नीति को दर्शाती है। जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें कोतवाली प्रभारी अमित खरे, चौकी इंचार्ज अमित यादव और दो बीट कांस्टेबल शामिल है। सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।

बता दें कि पुजारी ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने मंदिर में मूर्तियों की स्थापना करवाई और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए। अधिकारियों की तत्परता और सक्रियता के कारण कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और शांति बनाए रखने में सफलता मिली।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share