ग्रेटर नोएडा वेस्ट: फ्यूजन होम्स सोसाइटी के बेसमेंट में आग, कई वाहन जलकर हुए खाक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (15 अक्टूबर, 2024): ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम्स सोसाइटी के बेसमेंट (Basement) में रविवार को भयंकर आग (Fire) लग गई। यह आग पटाखे की चिंगारी (Spark) से लगी, जिससे दो बाइक (Bikes) और दो गाड़ियां (Cars) जल गईं। आग लगने की सूचना बिसरख पुलिस (Biserkh Police) को लगभग 9:40 बजे मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत दो फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ियां मौके पर भेजी।

फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने त्वरित कार्रवाई (Quick Action) करते हुए आग पर काबू पा लिया, जिससे और ज्यादा नुकसान (Damage) होने से बचा जा सका। घटना के समय सोसाइटी में काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी के घायल होने (Injured) की सूचना नहीं है।

यह घटना सुरक्षा (Safety) के लिहाज से चिंता का विषय है। निवासियों ने प्रबंधन से अनुरोध किया है कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षा उपायों (Safety Measures) को और प्रभावी बनाया जाए। हालांकि पुलिस अब मामले की जांच (Investigation) कर रही है ताकि अन्य पहलुओं का पता लगाया जा सके।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share