Greater Noida West: फ्लैट की छत गिरने से बच्चे को लगी चोट, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की एक नामी सोसाइटी में बिल्डर की लापरवाही से दिल दहलाने वाले हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि आज सुबह बिल्डरों की लापरवाही के चलते गौड़ सिटी-1 सोसाइटी (Gaud City-1 Society) के पांंचवे एवेन्यू के फ्लैट की छत का प्लास्टर का बड़ा हिस्सा नीचे गिर गया और जिसका शिकार एक बच्चा हो गया। इस घटना के बाद सोसायटी निवासियों में बिल्डर (Builder) के खिलाफ काफी रोष है।

जानिए क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौड़ सिटी सोसाइटी में पांचवें एवेन्यू के एक फ्लैट में परिवार रहता है। आज मंगलवार की सुबह फ्लैट की छत का प्लास्टर टूटकर अचानक परिवार के एक बच्चे के ऊपर गिर गया और जिसमें बच्चे के हाथ व सिर में चोट आई। इस घटना के बाद परिजनों ने इस हादसे का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाया।

इस हादसे के बाद सोसायटी निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, और इस हादसे का शिकार बिल्डर को ठहराते हुए बिल्डर के खिलाफ सोसायटी में खराब गुणवत्ता के सामान उपयोग करने के आरोप लगाए हैं। निवासियों द्वारा बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share