पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा के जन्मदिवस पर क्या बोले गौतमबुद्ध नगर के प्रबुद्ध नागरिक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अक्टूबर 2024): सोमवार (30 सितंबर) को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा (Dr.Mahesh Sharma) ने अपना 66वां जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर उन्हें देश के कई वरिष्ठ राजनेताओं सहित गौतमबुद्ध नगर एवं प्रदेश के तमाम प्रतिष्ठित और प्रबुद्ध व्यक्तित्व ने जन्मदिन की बधाई दी।

इस अवसर पर टेन न्यूज की टीम ने जनपद के प्रबुद्ध नागरिकों से बातचीत की। सबसे पहले टेन न्यूज की टीम ने नोएडा के बीजेपी वरिष्ठ नेता रविकांत मिश्रा (Ravikant Mishra) से बातचीत की और उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, सबसे पहले डॉक्टर साहब को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और बधाई। माता की नवरात्रि आ रहे हैं हम प्रार्थना करेंगे उनको जल्द से जल्द मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद मिले। डॉक्टर साहब ने जो इस गौतमबुद्ध नगर के लिए काम किया है,अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट हो, मेट्रो हो, ग्रेटर नोएडा की तरक्की हो, जो भी काम डॉक्टर साहब ने किया वह इतने अच्छे किए हैं, जनहित कार्य किए है। अभी डॉक्टर साहब लगे हैं नोएडा एक्सटेंशन तक मेट्रो ले जाने के लिए, डॉक्टर साहब के अनेक ऐसे कार्य है जो गिनाए जाए तो कम पड़ जाएंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्राह्मण समाज महासंघ के गिरीश मिश्रा (Girish Mishra) ने भी डॉ महेश शर्मा को बहुत बधाइयां और शुभकामनाएं दी और कहा कि डॉ महेश शर्मा जी को 20 वर्ष से लगभग जानता हूं उनके साथ जुड़ा हूं, ब्राह्मण समाज पूरा डॉक्टर साहब जी के साथ है और सदेव रहा है और सदेव रहेगा। डॉक्टर साहब के उज्जवल भविष्य और उज्जवल कामनाएं करता हूं। डॉ महेश शर्मा हमेशा ही ऐसी समाज सेवा करते रहें पूरा ब्रह्मण समाज डॉ महेश शर्मा जी के साथ है।

रचना जैन (Rachna Jain)(भारतीय जनता पार्टी) ने डॉक्टर साहब को एक पिता की छवि से तुलना की है। अभिभावक से भी बढ़कर बताया है डॉक्टर महेश शर्मा को। वरिष्ठ नेता सत्यप्रकाश सिंह (SatyPrakash Singh) ने डॉ महेश शर्मा को देवता पुरुष कहकर बधाई और शुभकामनाएं दी। नोएडा के युवा समाजसेवी पुष्कर शर्मा (Pushkar Sharma) ने भी बधाईयां देते हुए कहा कि यह बड़ा ही ऐतिहासिक दिवस है क्योंकि हमारे माननीय डॉक्टर महेश शर्मा जी का जन्म दिवस है। हम प्रार्थना करते हैं की यह ऐसे ही दीर्घायु रहें और स्वस्थ रहें, और इस धरती पे यह पहले ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने पूरे क्षेत्र के लिए बहुत विकास किया है। आज अगर देखे जो जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट है वो इनकी देन है, बहुत बड़े-बड़े विकास के मुद्दों पर काम किया है। और हम सब बड़े सौभाग्यशाली है कि हम गौतमबुद्ध नगर का हिस्सा है। उन्होंने एक पंक्ति प्रस्तुत की ,”समा जलाकर महफिल में कोई परवाना आया है देश की खातिर जान लुटाने कोई दीवाना आया है अरे कितने आए और कितने चले गए पर आज लगा जंगल में कोई पुराना शेर आया है।”

भाजपा युवा मोर्चा से साधना शर्मा (Sadhna Sharma) ने भी बधाई देते हुए कहा कि डॉक्टर महेश शर्मा जी हमारे नोएडा की आन बान शान है। हमारे नोएडा की दिशा बदलने में उन्हीं का हाथ है, वो अगर जेवर एयरपोर्ट की पहल ना करते तो शायद जेवर एयरपोर्ट ना बनता।

युवा नेता सिंघा पंडित (Singha Pandit) ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं यही है कि क्षेत्र का उन्होंने विकास किया है, युवाओं के लिए रोजगार से लेके आए है, एक बहुत अच्छी छवि उनकी देश और प्रदेश में है। उन्हें हम अपना आदर्श भी मानते है ,और उनके साथ हम आगे बड़ रहें है।

सीपी शर्मा ने शुभकामनाएं देते हुए कहां की हमारे ओजस्वी तेजस्वी डॉ महेश शर्मा जो गौतमबुद्ध नगर में ही नहीं पूरे देश की बढ़ोतरी में देश की भलाई में हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्ट (Handicraft Export) के बढ़ोतरी में लगे हुए हैं। उन्होंने जो-जो निर्णय पिछले 15 साल में किए हैं, वह हमारे एक्सपोर्ट जगत के लिए निर्यात जगत के लिए एमएसएमई जगत के लिए अभूतपूर्व है, जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हम चाहते है कि जैसे वह जनता का ध्यान रखते हैं अपने बुजुर्गो का ध्यान रखते है, निस्वार्थ सेवा करते है,उनका पूरा परिवार डॉ पल्लवी उनका बेटा, पूरा परिवार एक तरीके से वटवृक्ष है ,जो पूरे नोएडा, गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र को हर तरीके से लाभान्वित कर रहे हैं। मैं हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहता हूं सभी की तरफ से हैंडलूम हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से, बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ की तरफ से एवं नोएडा के तरफ से उन्हें हार्दिक बधाई।

बता दें कि जन्मदिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) , केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Union Minister Shivraj Singh Chauhan) सहित कई वरिष्ठ शख्शियतों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share