Jewar MLA Dhirendra Singh ने जल भराव से प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में पिछले तीन-चार दिनों से बारिश का माहौल है। बारिश के कारण जगह जगह जलभराव की स्थिति सामान्य दिखने को मिल रही है। वहीं जेवर विधानसभा के कई गांवों में जलभराव की स्थिति है। शनिवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) ने ग्राम म्याना, नगला शाहपुर, मुढरह, कानपुर और वीरमपुर आदि ग्रामों का दौरा किया।

बता दें कि जेवर क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में उत्पन्न हुई जलभराव की स्थिति पर जेवर विधायक पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं। धीरेन्द्र सिंह ने प्रदेश सरकार को भी अत्याधिक वर्षा से उत्पन्न हुए हालातों से अवगत कराया है।

इस मौके पर जेवर विधायक ने कहा कि प्रत्येक नागरिक को आश्वास्त करता हूं कि मैं और प्रदेश सरकार आपकी सुरक्षा व सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने जल भराव से प्रभावित लोगों से संवाद भी किया। सिंह के निर्देश पर आज यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (Yamuna Authority) और सिंचाई विभाग (Irrigation Department) द्वारा जलभराव वाले क्षेत्र में जल निकासी के तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। जलभराव वाले इलाकों से बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था जारी है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share